Friday, May 17, 2024
HomeGossipआकाश सिंह के लिए आपस में टकराई रानी और अंजना, जाने पूरा...

आकाश सिंह के लिए आपस में टकराई रानी और अंजना, जाने पूरा मामला

anjana with rani movie Chor machaye shor shooting started
आपस में टकराई रानी और अंजना

क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ की शूटिंग हुई है। अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए तैयार है, मगर रानी इसको लेकर काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं ‘चोर मचाये शोर’ में बहुत मजा आने वाला है। इसमें कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का जबरदस्‍त तरका लोगों को मिलेगा। वही इस फिल्म में अंजना सिंह भी अपने अभिनय का जलवा दिखाती नज़र आएगी।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल के बाद अब ‘चिंटू’ मेहंदी लगाने को तैयार…. टीज़र Out

इसी क्रम में फिल्म के शूट से जुड़े एक इंटरव्यू में अभिनेता आकाश सिंह के लिए रानी और अंजना आपस में टकराती नज़र आई। दरअसल यह टकराव रियल लाइफ में नहीं हुआ बल्कि फिल्म में सीन के डिमांड के अनुसार यह टकराव भरा दृश्य इसमें फिल्माया जाना था जिसके चलते शूटिंग स्थल पर इनदोनो ने अभिनय के साथ साथ खूब मस्ती और धमाल किया।

इसे भी पढ़े: Teaser Out: ‘आवारा बलम’ में कल्लू का धमाकेदार एक्शन….

यह एक दम अलग जोनर की फिल्‍म है। ऐसी फिल्‍में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम ही बनती है। वहीं आकाश सिंह ने कहा कि रानी चटर्जी के साथ काम करके बहुत मजा आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। वे साफ दिल इंसान हैं। सेट पर उनके इंवाल्‍वमेंट को देखकर मैं दंग रह गया। फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में हमारी केमेस्‍ट्री कमाल की है, जो लोगों को पसंद भी आयेगी।
rani chatarjee dance of rani main tu raja
फिल्‍म कई लव सीन भी शूट किये गए हैं,जिसके लिए मैं शुरू में नर्वस था। मगर उन्‍होंने मुझे बहुत सहयोग दिया, जिससे मैं यह कर सका। मैं बस फिल्‍म को लेकर इतना ही कहना चाहूंगा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। दर्शक उसे जरूर देखें। बता दें कि रानी चटर्जी आकाश के पिता यानी कुणाल सिंह के साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।
Nagraj second look out with anjana singh
हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ के सेट से खबर आई थी कि रानी और आकाश सेट पर इश्‍कबाजी करते नजर आ रहे हैं। तब फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के मढ आईलैंड में चल रही थी। बहरहाल फिल्‍म की शूटिंग मुंबई मे हो रही है और जल्‍द ही प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जायेगा। बता दें कि फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह, अंजना सिंह,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाईगर ,समीर आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -