खेसारीलाल के बाद अब ‘चिंटू’ मेहंदी लगाने को तैयार…. टीज़र Out

0
113
Mehandi laga ke rakhna 2 teaser out
Mehandi laga ke rakhna 2 teaser out
‘मेहंदी लगा के रखना- 2’ का टीज़र

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की माने तो उनके छह साल के कॅरियर में सबसे अच्छी फिल्म मेहंदी लगाकर रखना बनी है। इस फिल्म में मिट्टी की खुशबू दिखती है। अश्लीलता का दाग जो भोजपुरी फिल्म में लग चुका है उससे हटकर यह फिल्म बनाई गई। इस फिल्म में कलाकारों ने अपने अभिनय को जिया है। इस बीच खेसारी लाल यादव के बाद अब प्रदीप आर पांडेय उर्फ़ चिंटू मेहंदी लगाने को तैयार हो चुके हैं।

यह भी पढ़े: Teaser Out: ‘आवारा बलम’ में कल्लू का धमाकेदार एक्शन….

दरअसल दोस्तों हालही में ‘मेहंदी लगा के रखना- 2’ का टीज़र रिलीज़ किया जा चूका हैं। जिसमे इस बार खेसारी लाल यादव नहीं बल्कि प्रदीप आर पांडेय चिंटू मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। ‘मेहंदी लगा के रखना’ की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट यानि ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ के भव्य प्रदर्शन की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। मगर इस बार फिल्म में खेसारी -काजल नहीं बल्कि एक्शन स्टार यश कुमार और चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह भोजपुरिया पर्दे पर ठुमका लगाती नज़र आएगी।

यह भी पढ़े: शुरू हुई होली की हुड़दंग…. भोजपुरी सेलेब्स ने इस तरह दी बधाई

इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चूका हैं जिसमे दर्शको के लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ हैं। फिल्म की पूरी स्टोरी रिश्तों पर बनी है। जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है। इसके फर्स्ट पार्ट को जिस तरह से पिरोया गया था, उसी तरह इस फिल्म को भी दर्शकों के सामने लाया गया है। फिल्म को गांव की मिट्टी से जोड़कर बांधने की कोशिश की गई है।

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी। क्योकि इसी फिल्म के पहले पार्ट मेहंदी लगा के रखना को मात्र 2 महीने में डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं और आज भी यह फिल्म चर्चा में रहती हैं। फिल्म मेकर्स का मानना हैं की आज के युवा वर्ग को इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी काफी मोटिवेट करेगा।