Friday, April 12, 2024
HomeBollywoodBirthday Special: श्रद्धा कपूर का 31वां जन्मदिन…. कुछ यूं रहा उनका फ़िल्मी...

Birthday Special: श्रद्धा कपूर का 31वां जन्मदिन…. कुछ यूं रहा उनका फ़िल्मी सफर

shraddha kapoor Birthday special pic 2018
श्रद्धा कपूर का जन्मदिन

3 मार्च 1987 को मुंबई में जन्मी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपना फिल्मी करियर साल 2010 में ‘तीन पत्ती’ फिल्म से शुरू किया था। भले ही श्रद्धा ने फिल्म ‘लव का दी एन्ड’ में बतौर लीड रोल निभाया लेकिन उनको सफलता ‘आशिकी-2’ से मिली। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया।

अभी पढ़े: वायरल तस्वीर में शाहरुख संग कटरीना की मस्ती, ‘जीरो’ के सेट पर बताया मैनेजर

एक्टिंग के अलावा श्रद्धा को सिंगिंग से भी काफी लगाव रहा। इसलिए उन्होंने ‘बागी’ (2016) का गाना ‘सब तेरा’, ‘एबीसीडी 2’ (2015) का ‘बेसुबान फिर से रिस्पायर’, ‘रॉक ऑन 2’ (2016) का ‘तेरे मेरे दिल’ ऐसे कई शानदार गानों से भी फैंस के दिलों में अपनी गायिकी से भी जगह बनाई हैं।

अभी पढ़े: सलमान खान ने कहा, अब बचे हैं 224 दिन….. ‘लवरात्रि’ के लिए..

श्रद्धा की पढ़ाई अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे में हुई है। वहां पर वह फुटबॉल और हैंडबॉल खेलती थीं। आगे की पढ़ाई करने के लिये श्रद्धा बॉस्टन गईं। बता दे श्रद्धा अपने रशियन और ब्रिटिश एक्सेंट की कॉपी करने के लिए भी फिल्म इंडस्ट्री में खूब फेमस हैं। आज श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर PK Bhojpuri की तरफ से ढेरों शुभकामनाओं के साथ उनकी कुछ खास तस्वीरें निचे दे रहे हैं।

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


फिलहाल श्रद्धा कपूर इन दिनों शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’, सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ और राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग कर रही है। लेकिन 2013 में आई ‘आशिकी 2’ में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा को ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली। इस फिल्म ने सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -