Sunday, April 21, 2024
HomeGossipख़तरनाक अंदाज़ में ‘चिंटू’ ने किया ऐलान…. इस दिन रिलीज होगी...

ख़तरनाक अंदाज़ में ‘चिंटू’ ने किया ऐलान…. इस दिन रिलीज होगी उनकी एक्शन फिल्म

pradeep r pandey movie release on 16 march
इस दिन रिलीज होगी ‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म

प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म “माई रे माई रे उहे लइकी चाही” से दर्शको का मनोरंजन करने को तैयार हैं। हाल ही में चिंटू ने फिल्म को लेकर अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक बड़ा ऐलान किया हैं। इनकी एक्शन फिल्म 2 मार्च को रिलीज ना होकर 16 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक देने को तैयार हैं। सामाजिक – पारिवारिक जॉनर की इस फिल्‍म में धमाल-मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के टाइगर को ही नहीं…. बल्कि इस भोजपुरिया शेर को भी एक्‍शन पसंद

फिल्म काफी इंटरटेनिंग है और सबसे खास बात यह है कि इसका म्यूजिक काफी बेहतरीन है जो दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्‍म में लीड रोल कर रहीं अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी के साथ चिंटू की ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री लोगों को पसंद आने वाली हैं। फिल्‍म के ट्रेलर में चिंटू का एक्‍शन लोगों को खूब पसंद आया। वहीं फिल्‍म तकनीकी रूप से काफी मजबूत लग रही हैं।

यह भी पढ़े: कोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे….. वीडियो में दिखाया अनोखा अंदाज़

इसकी सूचना देते हुये प्रदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर भी अपलोड किया हैं जिसमे वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। वही इस फिल्म में चिंटू ने कई खतरनाक और इनोविट स्‍टंट करे हैं, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए एमदम नया है। फिल्म में प्रदीप पांडे, निधि झा और प्रीति मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -