‘मुक़द्दर’ को आजमाती खेसारीलाल की फिल्म का नया रिकॉर्ड, आंकड़ा 5 मिलियन पर

0
98
Khesarilal yadav movie muqqadar 5 million views crossed on youtube
‘मुक़द्दर’ का नया रिकॉर्ड
Khesarilal yadav movie muqqadar 5 million views crossed on youtube
‘मुक़द्दर’ का नया रिकॉर्ड

खेसारी लाल यादव भोजपुरी में जो भी फिल्म लेकर आते सिनेमाप्रेमियों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं और हिट साबित होती हैं। इनकी एक ऐसी ही हिट मूवी जिसे यूट्यूब पर अच्छा रेस्पोंस मिला व एक नया रिकॉर्ड कायम करने में सफलता पाई हैं। जिसके चलते खेसारी लाल बहुत खुश हैं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘मुकद्दर’ ने बॉक्स आफिस पर तो धूम मचाई ही थी।

यह भी पढ़े: सइयां बने खेसारी लाल अरब जाने को तैयार…. देखे फर्स्ट लुक

अब डिजिटल प्लेटफॉम पर भी फिल्म ने आते ही धूम मचा दी है। वही फिल्म को तीन दिन के अंदर 51 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं। इतना ही नही यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में यह फिल्म पहले नंबर पर कायम थी। भोजपुरी फिल्म जगत में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म ने पहले ही दिन 30 लाख व्यू हासिल कर लिए हों और ट्रेंडिंग में पहले नंबर पर रही हो।

यह भी पढ़े: पवन सिंह कल करेंगे शादी….. जानने के लिए अभी पढ़े

इसकी ख़ुशी खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर जाहिर की हैं। वही फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी की रोमांटिक केमेस्ट्री बहुत पसंद किया गया और आज भी दर्शक दोनों को एक साथ फिल्म में देखना पसंद करते हैं। ‘मुकद्दर’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज खान, प्रकाश जैश आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आये।

Bhojpuri film muqaddar Release on 24
24 नवंबर से भोजपुरी फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का प्रदर्शन देशभर में

Bhojpuri Film Muqaddar Bumper Opening
‘मुकद्दर’ को मिली शानदार ओपनिंग

फिल्‍म और इसके गाने काफी बेहतरीन हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब गाना ‘सज के संवर के’ को वेब म्‍यूजिक ने अपलोड किया। जिसे कुछ ही घंटो में लाखो से भी ज्यादा लोगो ने देखा था। वही आज भी इस गाने को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।