Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipबॉर्डर' पर बुर्के में दिखी आम्रपाली दुबे, ये रूप उड़ा देगा आपके...

बॉर्डर’ पर बुर्के में दिखी आम्रपाली दुबे, ये रूप उड़ा देगा आपके होश

The 'Amrapali Dubey' visible in Burqa on the border, this form will blow your senses
ये रूप उड़ा देगा आपके होश

भोजपुरी की अदाकरा आम्रपाली दुबे का एक फोटो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो बुर्का पहने हुये नजर आ रही हैं और इस फोटो ने सभी दर्शको को हैरानी में डाला हुआ हैं। आख़िरकार आम्रपाली दुबे ने क्यों बुर्का पहना हुआ हैं। वही फोटो में उनके साथ जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव और प्रवेश लाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: बद्रीनाथ से लेकर गिरफ्तार और खुद्दार तक, यहाँ चल रही हैं अंजना सिंह की धमाकेदार फिल्मों की शूटिंग

इन दिनों चर्चा में चल रही अपकमिंग फिल्म ‘बॉर्डर’ की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं।फिल्म की शूटिंग लगभग 45 दिन तक चली हैं और इसमें कई एक्शन दिखाई देंगे। मल्टीस्टार बन रही इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आएंगे। इसी के साथ यूट्यूब की क्वीन कही जानी आम्रपाली दुबे भी फिल्म में एक अलग ही किरदार नजर आएगी और फिल्म में वो एक मुस्लिम महिला का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़े: First Look: ‘भौजी पटनिया’ में काजल राघवानी का हटके अंदाज़, देखें पोस्टर

यह फोटो दिनेश लाल यादव ने बॉर्डर के सेट से अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर अपलोड की हैं। जिसमे आम्रपाली दुबे ने बुर्का पहना हुआ हैं और उनके साथ जुबलीस्टार, प्रवेश लाल यादव और बॉर्डर के कुछ टीम मेंबर दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के बाद दिनेश लाल यादब व आम्रपाली दुबे अपने अगली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग में जुट जायेगे।


आम्रपाली दुबे को दर्शको ने कई अलग – अलग भूमिका में देखा होगा हैं। लेकिन इस फिल्म में आम्रपाली नये लुकऔर अब तक के सबसे हटकर किरदार में नजर आएगी।फिल्म के पहले चरण की शूटिंग छत्तीसढ़ के रायपुर जिले की खूबसूरत लोकेशन पर की गई हैं। और साथ ही अनुमान लगाया जा रहा की फिल्म में कई एक्शन सीन फिल्माये जायेगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -