Monday, February 26, 2024
HomeGossipगौरव झा ने फिल्म “बॉर्डर” को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ........

गौरव झा ने फिल्म “बॉर्डर” को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ….. जल्द ही रिलीज

Gaurav Jha made this big disclosure about the film "Border" ..... soon to release
किया ये बड़ा खुलासा

भोजपुरी की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म “बॉर्डर” को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी हैं। मल्टीस्टार बन रही इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आएंगे उन्ही में से एक अभिनेता गौरव झा भी फिल्म “बॉर्डर” नजर आने वाले हैं और एक इंटरव्यू की दौरान उन्होंने फिल्म से जुडी एक जानकारी का खुलासा किया हैं।

अभी पढ़े: आज कल्लू का पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह…. सभी सादर आमंत्रित

गौरव झा ने बताया की बॉर्डर की शूटिंग फिलहाल समाप्त हो चुकी हैं और जल्द ही ईद पर इसको रिलीज किया जायेगा। यह एक मेगा बजट फिल्म हैं और भोजपुरी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म हैं। इस फिल्म में एक साथ सात हीरो और पांच से छ हीरोइन होगी। फिल्म बॉर्डर में कुल मिलाकर 75 मेजर कास्टिंग हैं और यह बहुत अच्छी फिल्म बनी हैं।
Gangster dulhaniya Shooting started
गौरव झा ने कहा की अगले महीने 6 अप्रैल को उनकी फिल्म ‘रानी हम होगये तोहार’ रिलीज हो रही हैं और इसके बाद ‘कहर’ रिलीज हो रही हैं। जिसका ट्रेलर इसी माह रिलीज होने वाला हैं और इसका पोस्टर पहले ही जारी कर दिया गया हैं। वही इसके बाद और ईद से पहले ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ रिलीज होगी। जिसमे गौरव झा और निधी झा नजर आने वाली हैं। यह फिल्म भोजपुरी की सबसे हटकर मूवी हैं।

अभी पढ़े: आज कल्लू का पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह…. सभी सादर आमंत्रित

बॉर्डर के बाद गौरव झा फिल्म ‘प्रहार’ में दिनेश, रवि किशन के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही अगले महीने से शुरू होगी। फिल्म ‘प्रहार’ भ्र्ष्टाचार पर आधारित होगी और एक नयी कहानी के रूप के दर्शको को देखने को मिली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -