Monday, September 25, 2023
HomeGossip“राते दिया बूताके” हिट गाने के बाद पवन आम्रपाली का नया धमाका...

“राते दिया बूताके” हिट गाने के बाद पवन आम्रपाली का नया धमाका , हुआ खुलासा

Pawan singh with nirahua and amrapali dubey
किया खुलासा

भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे हिट सॉन्ग “राते दिया बूताके” में नजर आई पवन और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर जल्द ही दर्शको के बीच अपने नये प्रोजेक्ट को लेकर होंगे। क्योकि इस जोड़ी को दर्शको द्वारा भरपूर प्यार मिला और अब एक बार फिर साथ में देखना चाहता हैं। दोनों ही स्टार्स एक दूसरे को लकी मानते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

इसे भी पढ़े: यूट्यूब पर पहली बार ‘इंडिया v/s पकिस्तान’ देखना ना भूले कल शाम 4:30 बजे

एक इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह और आम्रपाली दोनों साथ नजर आये। पवन सिंह ने बताया की भोजपुरी की इस जोड़ी को ग्यारह करोड़ से भी ज्यादा लोग यूट्यूब देख चुके हैं और वे बिल्कुल आम्रपाली दुबे साथ में काम करेंगे एक साथ फिल्म बनायेगे और अच्छी फिल्म बनायेगे। उन्हें एक अच्छी कहानी का इंतजार हैं।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह की दो बड़ी फिल्मो का पोस्टर एक ही दिन जारी….. नज़र आएगा दमदार अंदाज़

वही आम्रपाली ने कहा वे बहुत ही अच्छी स्क्रिप्ट पर पवन सिंह के साथ फिल्म बनाएगी। वह उम्मीद करती हैं की जितना बड़ा हिट उनका गाना राते दिया बूताके हुआ हैं उतनी ही हिट दोनों की फिल्म साबित हो। वे इसके लिए भगवान से प्रार्थना की। साथ ही बताया की पवन सिंह उनके बहुत ही भाग्यशाली हैं की पहली बार इतने लोगो ने उन्हें यूट्यूब के माध्यम से देखा हैं। जब वह पवन सिंह के साथ कोई फिल्म करेगी तो वो बहुत बड़ी हिट होगी।
Raate Diya
वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की यूट्यूब पर बादशाहत कायम है। आम्रपाली दुबे कुछ भी करते हैं वह यूट्यूब पर वायरल हो जाता है। दोनों ही आज भोजपरी के टॉप स्टार्स में शुमार हैं जिसके चलते इनको चाहनो वाली की कमी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -