Friday, April 19, 2024
HomeGossipझूठी अफवाह पर खेसारीलाल का जबाव' कहा’ 'आज नहीं आऊंगा'

झूठी अफवाह पर खेसारीलाल का जबाव’ कहा’ ‘आज नहीं आऊंगा’

Kesari Lal's reply on false rumor said, 'I will not come today
आज नहीं आऊंगा

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो खुद रूबरू होते हुये अपने फैंस को एक झूठी अफवाह के बारे में बता रहे हैं। और अपना किसी भी प्रकार का कही भी शो नहीं बता रहे हैं। उनके कही पर स्टेज शो होने की अफवाह उड़ाई जा रही हैं और चारो तरफ प्रचार – प्रसार भी किया जा रहा हैं।

अभी पढ़े: राते दिया बूताके” हिट गाने के बाद पवन आम्रपाली का नया धमाका , हुआ खुलासा

खेसारी लाल यादव के बीरगंज में स्टेज शो को लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं। लेकिन खेसारी ने बताया की उनका 17-03 -2018 बीरगंज में कोई शो नहीं हैं। यह सब एक अफवाफ फैलाई जा रही हैं और उनको भी इस शो के बारे में कुछ पता नहीं हैं। साथ ही दर्शक लोगो से निवेदन कर हैं की यह एक अफवाफ और कोई भी दर्शक लोग शो का टिकट ना ख़रीदे।

अभी पढ़े: खुद्दार’ में नजर आएगा आइटम क्वीन ‘सीमा सिंह’ का डांसिंग जलवा…. सेट से किया फोटो शेयर

साथ बताया की वह यह झूठी अफवाफ की सूचना जनता को देना उचित समझते हैं क्योकि दर्शक लोग उस शो में जाये और परेशान हो। और उनके ना आने पर निराश हो जायेगे। यह सूचना खेसारी ने एक वीडियो के माध्यम अपने सोशल अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर दी हैं। इस शो का लोगो ने पोस्टर लगाकर प्रचार – प्रसार कर दिया हैं।

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


खेसारी लाल यादव के इस वीडियो से पता चलता हैं की उनका कोई शो भी आज बीरगंज नहीं हैं। और लोगो द्वारा इस अफवाफ को फैलाई जा रही हैं। वही खेसारी लाल यादव को लेकर स्टेज शो में काफी डिमांड रहती हैं। और फ़िल्मी जगत में भी खेसारी लाल सबसे ज्यादा डिमांड वाले अभिनेता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -