Saturday, April 13, 2024
HomeGossip”चना जोर गरम” की रिलीज डेट हुई फाईनल, जानने के लिए अभी...

”चना जोर गरम” की रिलीज डेट हुई फाईनल, जानने के लिए अभी पढ़े

To read the release date of Chana Jor Garm, read it now
रिलीज डेट हुई फाईनल

अब भोजपुरी दर्शको का इतंजार समाप्त होने को नेहाश्री इन्टरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ”चना जोर गरम”की रिलीज डेट को फाईनल कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर ऐसा मना जा रहा है कि यह दृश्य एक अद्धभुत दृश्य होगी। वही फिल्म का ट्रेलर पहले लॉन्च कर दिया गया हैं जिसे सिनेमाप्रेमियों ने काफी पसंद किया हैं और इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: यूट्यूब पर पहली बार ‘इंडिया v/s पकिस्तान’ देखना ना भूले कल शाम 4:30 बजे

बता दे फिल्म ”चना जोर गरम” 23 मार्च को सिनेमा परदे पर प्रर्दशित होगी। फिल्म की कहानी नाग -नागिन की रोचक कहानी पर आधारित हैं। फ़िल्म पूरी तरह से गीत व संगीत से भरी पड़ी है। फ़िल्म पूरी तरह से परिवारिक है, इसके कॉन्सेप्ट लाजबाब है जो सिनेप्रेमियों को खूब पसंद आयेगा। उल्लेखनीय यह है कि फ़िल्म का टाईटल जितना आकषर्क है उतने ही ढंग से फ़िल्म को भी फिल्माया गया है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी का धमाका, गाने का रिकॉर्ड 113 मिलियन पार

इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में प्रमोद प्रेमी यादव,आदित्य ओझा, नेहाश्री,पूनम दुबे,आर.के गोस्वामी है। फ़िल्म अपने टाईटल और कहानी को लेकर काफी गर्म है।आशा जताई जा रही है कि फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी।गीत संगीत के सजी फ़िल्म को बिहार में भव्य तरीके से रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म की निर्मात्री नेहाश्री और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। बताते चले कि रितेश ठाकुर इस फ़िल्म से पहली बार निर्देशन की शुरुवात कर रहे है। हालांकि इस फ़िल्म से पहले वो कई हिट फिल्मों का भी निर्माण कर चुके जिसमें “तू ही मोर बलमा,चंदा, बिन बाजवा सपेरा,बलमा बिहार वाला,ऐ बलमा बिहार वाला 2 ,ट्रक ड्राइवर 2 जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -