Poster of Ritu Singh new film 'Bhojji Vidhata' released
भौजी विधाता’ का पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी अभिनेत्री जल्द ही सामाजिक कुरूतियों और पुरूष प्रधान मानसिकता के बीच एक महिला के संघर्ष की गाथा फिल्‍म “भौजी विधाता” को बड़े परदे पर लेकर आ रही हैं। वही आज के दिन यानी 31 मार्च को फिल्म का ट्रेलर एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया जा रहा हैं। फिल्‍म की कहानी काफी अच्छी है, जो महिलाओं के सम्‍मान और उनकी अधिकारों की रक्षा का संदेश देने वाली है।

अभी पढ़े: फिल्म ‘घात’ का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए सत्‍येंद्र सिंह

फिल्म भौजी विधाता में मनोरंजन के सारे तत्‍व मिलेंगे और फिल्म के गाने तो काफी लाजवाब बताये जा रहे हैं। क्योकि इसमें उदित नारायण के साथ इंदु सोनली, मनोज कुमार, आलोक कुमार और खुशबू जैन की आवाज गानो सुनने को मिलेगी। और गीत के बोले खुद म्यूजिक निर्देशक चंद्र भूषण ने लिखे हैं। फिल्म को पदम गुरुंग निर्देशित कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री के काफी अच्छे निर्देशकों में से एक हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: तो यह दिया निरहुआ ने शुभी शर्मा को जन्मदिन का स्पेशल गिफ्ट

अभिनेता शाहिद शम्स भी फिल्म ‘भौजी विधाता’ को लेकर उत्साहित हैं। नीलम एंड स्वेइग प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म में वे मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं और फिल्म में इनका किरदार जो लोगों को खूब एंटरटेन करेगा। वही शाहिद शम्स ने कई फिल्मों में अपनी लाजवाब अदाकारी से फ़िल्म क्रिटिक को प्रभावित किया है।

फिल्‍म भौजी विधाता में ऋतु सिंह के अलावा प्रियेश सिन्‍हा, अर्चना सिंह, शाहिद शम्‍स, राहुल झा, निशा झा, कल्‍पना झा, जे पी सिंह, रिंकू भारती, सुधा झा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर नीलम फिल्‍म्स है। डीओपी फारूक खान, ईपी रविंद्र प्रताप और आर्ट ताज महमूद का है।