Trailer viral film Dulhin Ganga par ke, so many millions of people watched this video
अबतक लाखो लोगों ने देखा ये वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया। महज कुछ ही घंटो में इसे दशकों का भरपूर प्यार मिला हैं और देखते देखते यूट्यूब पर ट्रेंड होगया। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास बहुत ही कम ऐसे वीडियो होते हैं जो एक नया रिकॉर्ड कायम कर पाते हैं अब उस श्रेणी में ये वीडियो भी शामिल हो गया हैं।

इसे भी पढ़े: सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में, अब सीमा सिंह भी बिखेरेगी अपना जलवा

बता दे फिल्म “दुलहिन गंगा पार के” के ट्रेलर को महज एक ही दिन में 17 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा हैं और यूट्यूब पर पूरे भारत में 1 नंबर पर ट्रेंड रहा हैं। अभी भी इस वीडियो दर्शको का भरपूर प्यार मिला रहा हैं और अब ये आंकड़ा 17 लाख से 23 लाख तक पहुंच गया हैं। इस फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी के साथ पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: तो यह दिया निरहुआ ने शुभी शर्मा को जन्मदिन का स्पेशल गिफ्ट

यह फिल्‍म अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म होगी जिसकी एक झलक फिल्‍म के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। वही फिल्‍म को लेकर भोजपुरिया दर्शकों में काफी उत्‍साह है वे इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म को रिलीज किया जायेगा जिसकी अभी तक कोई ऑफिसियल सूचना नहीं हैं।

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


फिल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के विभिन्‍न लोकेशनों पर की है। वही ट्रेलर में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव मुख्य भूमिका में हैं।