Another explosion of the Rani Chatrji, it is said I love You
रानी चटर्जी का एक और धमाका

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपने दो कवर सॉन्ग के बाद अब अपना पहला भोजपुरी गाना आई लव यू रिलीज कर दिया हैं। इस वीडियो में भी रानी अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं और इसे दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। गाने में रानी चटर्जी एक अलग ही किरदार में नजर आ रही हैं जिसमे वो एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के साथ हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म “दुलहिन गंगा पार के” का ट्रेलर वायरल, अबतक लाखो लोगों ने देखा ये वीडियो

यह गाना रानी चटर्जी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट पर रिलीज किया गया हैं। जिसका टाइटल “आई लव यू” और गाने आवाज गुंजन पटवारी ने दी। गाने के प्यारे से बोल संतोष ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक कम्पोजिंग मधुकर आनंद ने किया। इस गाने का निर्देशन राम यादव ने किया हैं व गीत के निर्माता गुलजार सेख हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: आकांक्षा अवस्थी ने पहली बार भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म के बारे में किया खुलासा

गाने की बात करे तो इसमें एक लव स्टोरी चल रही हैं जिसमे रानी एक ऐसे लडके से प्यार करती जो आम इंसान की तरफ नहीं हैं, वो नाही बोल व सुन सकता हैं लेकिन एक दूसरे की भावनाओ को समझते हुये उन्हें प्यार हो जाता हैं। और रानी के घरवालों को वो लड़का पसंद नहीं आता हैं लेकिन रानी पूरा जीवन उसके साथ गुजारने की ठान लेती हैं।

फिलहाल रानी की इस साल 2018 आने वाली फिल्मों में ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी है, क्रोध, गुंडे 2, सखी के बियाह, चोर मचाये शोर, कांच की चूड़ियां, रानी वेड्स राजा, रानी की हुकूमत, कानून के खिलाड़ी, लाइफ में ट्विस्ट, रानी की आएगी बारात और ए बैड मैन बाबू आद‍ि हैं। रानी चटर्जी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म भी करने वाली हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।