Pawan Singh beating Akshara Singh
अक्षरा सिंह की पिटाई को लेकर पवन सिंह का बड़ा बयान

भोजपुरी के सुपस्टार पवन व अक्षरा सिंह को लेकर सूत्रों से खबर आ रही हैं पवन सिंह ने शराब के नशे में अदाकारा अक्षरा सिंह की पिटाई की हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सिलवासा के होटल दमन गंगा में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे हुई। जहाँ ये दोनों स्टार्स एक फिल्म की शुटिंग कर रहे थे और इस घटना में अक्षरा सिंह के एक हाथ पर चोट आई हैं।

अभी पढ़े: रानी चटर्जी का एक और धमाका, इसे कहा आई.लव.यू

इस मारपीट की घटना के बारे बताया जा रहा कि सुपरस्टार पवन सिंह शराब के नशे में थे और वे अपने कमरे से बाहर निकलने लगे इसी बीच उन्हे अक्षरा सिंह ने रोका उसके बाद पवन अक्षरा सिंह को गाली देते हुये उनके साथ मारपीट किया। इस दौरान होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने आये तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर उनका सिर दीवार से टकरा दिया।

Advertisement

अभी पढ़े: दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और रोमांस का कॉकटेल

वही पवन सिंह इन सब अफवाफो को झूठा बताते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट ( ट्विटर ) पर ट्वीट करते हुये लिखा हैं‘आप सब इस तरह के अफवाह पर ध्यान न दे कुछ दो टके के लोग इस तरह का गलत न्यूज़ दे रहे है, और दूसरे ट्वीट में लिखा हैं आप सभी से निवेदन है कि ऐसे न्यूज़ पर बिलकुल भरोसा ना करें यह न्यूज़ बिल्कुल गलत है और तीसरे ट्वीट में लिखा हैं आप सब अफवाह पे ध्यान न दीजिये।
Pawan singh with akshara singh lovely moments
जबसे पवन सिंह की शादी ज्योति सिंह से हुई तबसे पवन – अक्षरा सिंह की दूरिया बढ़ती गई हैं और वही पहले दोनों का नाम प्रेम प्रसंग में काफी उछला गया हैं। कई कार्यक्रमों में पवन – अक्षरा को हमेशा साथ देखा जाता था। मगर पवन ज्योति सिंह के साथ गोपनीय तरीके से शादी कर पूरी इंडस्ट्रीज चौक दिया था। लेकिन एक बार फिर यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्मो लेकर साथ दिखाई देने लगे हैं।