Monday, June 24, 2024
HomeGossipदुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और रोमांस...

दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और रोमांस का कॉकटेल

Dulhin Ganga Par Ke trailer released, show action and romance cocktail
दिखा एक्शन और रोमांस का कॉकटेल

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “दुलहिन गंगा पार के” को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। फ़िल्म के ट्रेलर से साफ पता चल रहा कि फ़िल्म ऐक्शन, रोमांस, कॉमेडी से भरपूर है। जिसमे खेसारीलाल यादव एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: तो यह दिया निरहुआ ने शुभी शर्मा को जन्मदिन का स्पेशल गिफ्ट

फ़िल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ऑफिसियल ट्रेलर खेसारी लाल की होम म्यूजिक कंपनी खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी मुख्य भूमिका हैं और इस रोमांटिक जोड़ी को एक बार फिर दर्शक पसंद करने वाले हैं। वही खेसारी बेटी कृति ने फिल्म में अपना बेस्ट किरदार निभाया हैं।

यह भी पढ़े: इस कधर मस्ती करते नजर आये एक्शन स्टार मेहंदी लगाके रखना 2 के सेट पर

ट्रेलर की बात करे तो इसमें खेसारीलाल यादव की काजल राघवानी के साथ लव स्टोरी जबरस्त हैं। वही फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी बेस्ट हैं। जिसमे खेसारी अपनी बेटी की इच्छा पूरी करते हुए दूसरी शादी करते हैं लेकिन उनकी शादी होने तक कई विवाद होते हैं और उन परेशानियों का सामना खेसारी के पुरे परिवार वालो का करना पड़ता हैं और आख़िरकार अपने दुश्मनो से लोहा लेते हुये खेसारी अपनी बेटी की इच्छा को पूरी करते हैं।

वही आम्रपाली दुबे इस फिल्म में स्‍पेशल अपीयरेंस कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब इंडस्‍ट्री की सेंसेशनल अदाकारा आम्रपाली दुबे, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म डांस फ्लोर पर थिरकती नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -