Two big films will be made in 'Band Baaja Baraat' and 'Ghoonght Ki Aad Me'
घूंघट की आड़ में’ कल्लू करेंगे दो बड़ी फिल्मे

भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक आपने सभी स्टार्स को कई अलग अलग किरदार में देखा होगा हैं जैसे पुलिस अफसर, चोर, बावची, किसान, डॉक्टर, बिजनेसमैन। मगर अब युवा स्टार अरविन्द अकेला एक अलग ही किरदार में नजर आने हैं कल्लू बैंड बजाते नजर आने वाले है। हाल ही में कल्लू ने अपनी दो नयी फिल्मो का मुहूर्त किया हैं। जिसमे से एक वो बाजा वाला के किरदार में होंगे।

इसे भी पढ़े: अक्षरा सिंह की पिटाई को लेकर पवन सिंह का बड़ा बयान कहा, अफवाहों पर ध्यान ना दे

कल्लू की आने वाली फिल्मे ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘घूंघट की आड़ में’ का भव्य मुहूर्त सम्पन्न हो गया हैं मुहूर्त के मौके पर अरविंद अकेला कल्लू , अवधेश मिश्रा, विकास कुमार, इम्तियाज खान,चंदन उपाध्याय, मधुकर आनंद,अरविंद चौबे समेत कई कलाकार मौजूद रहे। इस दौरान कल्लू ने वहां पर ठुमके भो लगाये और सबने कल्लू को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: दुलहिन गंगा पार के का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और रोमांस का कॉकटेल

हाल में अरविन्द अकेला ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) मुहूर्त की दौरान की कुछ तस्वीरें भी अपलोड की हैं जिनमे कल्लू साथी कलाकारों के साथ फोटो खिचवाते, नारियल फोड़ते हुए, भगवान गणेश की अर्चना करते हुए, मिडिया से रूबरू होते हुये और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। और साथ ही लिखा हैं “आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से कल हमारी 2 फ़िल्म का मुहूर्त बड़े धूम धाम से सम्पन्न हुआ,बैंड बाजा बारात’, और घुघट की आड़ में, निर्माता इम्तियाज खान और निर्देशक चंदन उपाध्याय की बहुत बहुत धन्यवाद भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगो का जो आप लोग हमारी पूरी टीम को आशीर्वाद देने उपस्थित हुए,आप सबका प्यार ऐसे ही बना रहे..जय हो..”


आई के मूवीज प्रेजेंट्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म बैंड बाजा बारात में अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता इम्तियाज खान है। इस फ़िल्म के लेखक सह निर्देशक चंदन उपाध्याय है और फिल्म में संगीत मधुकर आनंद का देखने को मिलेगा। फिलहाल बाकी कलाकारों को घोषणा अभी नहीं की गई हैं।