This film of Nirhua series has hit YouTube, 5 million people watched
5 करोड़ लोगों ने देखा

निरहुआ सीरीज की एक और फिल्म ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नया रिकॉर्ड कायम कर दिया हैं। जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म रिक्शावाला 2 ने डिजिटल प्लेटफॉम यूट्यूब पर 5 करोड़ यानी 50 मिलियन का व्यू हासिल करने का गौरव प्राप्त कर लिया। भोजपुरी सिनेमा के लिए यह गर्व की बात हैं की किसी भी भोजीवुड फ़िल्म ने पहली बार इतना बड़ा आंकड़ा छुआ हैं।

अभी पढ़े: फिल्म भौजी विधाता का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, जानें क्या है खास

वही दूसरे स्थान पर भी निरहुआ सीरीज की फिम निरहुआ हिंदुस्तानी-2 है और तीसरे स्थान पर निरहुआ हिंदुस्तानी है। इन दोनों ही फिल्मो में निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी है और दोनों ही फिल्मे बॉक्स आफिस पर काफी सफल रही हैं। जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रवेश लाल यादव द्वारा संचालित निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यह दोनों ही कंपनी डिजिटल प्लेटफॉम पर नित नए कारनामे कर रही है।

Advertisement

अभी पढ़े: बहु हत्या का ट्रेलर जारी, फिल्म समाज में फैली कुरीतियों पर आधारित

इस फ़िल्म को यूट्यूब पर 4 अप्रैल 2016 को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से रिलीज किया गया था और आज ये फ़िल्म भोजपुरी की तमाम फिल्मो में पहले स्थान पर है। यूट्यूब पर लग्भग 2 साल में 50 मिलियन से भी अधिक व्यूज यानी कि 5 करोड़ से अधिक व्यूज मिले है। वही अब निरहुआ हिंदुस्तानी-3 भी बनने जा रही हैं जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई हैं।

50 Million views on You Tube #nirahua#rickshawala2 #nirahauamusic #world

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड एवं राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला-2 में दिनेश लाल यादव “निरहुआ” और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता राहुल खान व प्रवेश लाल यादव है और निर्देशन सतीश जैन ने किया है। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश-रजनीश है और गानो को प्यारे लाल यादव “कवि जी ” ने लिखा है।