The biggest bang in the Bhojpuri industry on May 5, the process of nomination started
नामांकन की प्रक्रिया शुरू

2017 में रिलीज हुई भोजपुरी फ़िल्म के विभिन्न श्रेणी में अवार्ड देने के लिए पांच मई को कोलकाता के नेताजी इंदौर स्टेडियम में होने जा रहे स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड में सहयोग कर रही है हावड़ा की भोजपुरी नवयुवक संघ जबकि अरुण ओझा , वेद तिवारी और मृत्युंजय पांडे आयोजक हैं ।

फिल्म भौजी विधाता का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, जानें क्या है खास

अवार्ड के आयोजक अरुण ओझा , वेद तिवारी और संयोजक विकास सिंह बिरप्पन ने मुम्बई में अवार्ड का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर लांच करते हुए घोषणा की हैं इछुक निर्माता अपनी फिल्म पांच अप्रैल तक आयोजको से संपर्क कर भेज सकते हैं । कोलकाता में पहली बार नेता जी इंदौर स्टेडियम के विशाल मंच पर अवार्ड के बीच कलाकारों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा

Advertisement

गैंगस्टर दुल्हनिया का फर्स्ट लुक जारी, दिखा लूलिया गर्ल का नया रूप

पोस्टर की बाते करे तो इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी स्टार्स नजर आ रहे मनोज तिवारी से लेकर पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, रवि किशन , निरहुआ ,यश कुमार जैसे कई बड़े कलाकार हैं। वही अभिनेत्रियों में रानी चटर्जी से लेकर आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, अंजना सिंह, सीमा सिंह, शुभी शर्मा जैसी कई बड़ी अदाकारा शामिल हैं। इस अवार्ड के संयोजक हैं विकास सिंह बिरप्पन और प्रचारक हैं उदय भगत , संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा।


यह पहला मौका होगा जब किसी अवार्ड समारोह में पूरी भोजपुरी जगत एक मंच पर होगी । विकास सिंह बिरप्पन ने बताया कि रवि किशन , मनोज तिवारी , निरहुआ , पवन सिंह , खेसारी लाल यादव सहित 150 कलाकार और तकनीशियन 5 मई को कोलकाता में रहेंगे ।