Friday, April 12, 2024
HomeGossipलखनऊ में शुरू हुई फिल्म सनकी दरोगा की शूटिंग

लखनऊ में शुरू हुई फिल्म सनकी दरोगा की शूटिंग

Ravi kishan upcoming movie jara mara shooting
शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी हैं। मेगा स्टार रवि किशन , हॉट केक अंजना सिंह व बताशा चाचा मनोज टाईगर अभिनीत फिल्म का निर्देशन सैफ किदवई कर हैं यह उनकी पहली फिल्म होगी। रवि किशन और अंजना सिंह दोनों चौथी बार एक दूसरे के साथ इस फिल्म नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: विश्व भोजपुरी सम्मेलन में सीमा सिंह सम्मानित

फ़िल्म सनकी दारोगा का मुहूर्त भव्य तरीके से मुम्बई में सम्पन्न हुआ और तबसे ही यह फिल्म में चर्चा में थी। लेकिन अब इसकी शूटिंग प्रांरभ हो गई हैं। मुहूर्त के दौरान जहां रवि किशन अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नजर आएं वहीं भोजपुरी की हॉट ग्लेमरस गर्ल अंजना सिंह भारतीय परिधान में नजर आईं । वही फ़िल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में की जाएगी ।

यह भी पढ़े: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ा धमाका, नामांकन की प्रक्रिया शुरू

वही अंजना सिंह ने बताया की रवि किशन के साथ काम करना उनके लिए हमेशा से रोमांचित करता है क्योंकि वे अभिनय के पावर हाउस हैं और उनसे काफी कुछ सीखने मिलता है ।यही वजह है कि दोनों की केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आती है और दर्शक एन्जॉय करते हैं । वही यह जोड़ी लव और राजनीति, फौलाद, जिया बिहार के लाला जैसी हिट फिल्मो में नजर आ चुके हैं।
Gore Rang Badaniya Ravi Kishan & Anjana Singh
फ़िल्म सनकी दरोगा के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह जबकि कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। सनकी दरोगा के प्रचारक हैं उदय भगत व रंजन सिन्हा । फिल्म का निर्माण अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांध द्वारा किया जा रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -