Monday, September 25, 2023
HomeGossipइंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'वांटेड' का ट्रेलर

इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर

The wait is over, the movie will be released on this day 'Wanted' trailer
फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर

सुपरस्टार पवन सिंह अपनी आने वाली फिल्म वांटेड को लेकर अभी से चर्चा मे है और फिल्म के ट्रेलर का दर्शक बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। तो बता दे 18 अप्रैल को वांटेड का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा हालांकि इस फ़िल्म का ट्रेलर 14 अप्रैल को ही रिलीज होने वाला था लेकिन इसे अब 18 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इस बात की पुष्टि पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर की हैं।

अभी पढ़े: लखनऊ में शुरू हुई फिल्म सनकी दरोगा की शूटिंग

फिल्म में एक बार फिर पवन एक्शन अवतार व पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दर्शको को मनोरंजन करने वाले है।फ़िल्म वांटेड- देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर फ़िल्म होगी,जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा। साथ ही पवन सिंह के साथ मनी भट्टाचार्य और अमृता आचार्य इश्क़ लड़ाते नजर आएंगी।

अभी पढ़े: अब 6 को नहीं, इस दिन होगी भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ रिलीज

फिल्म वांटेड का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर प्रात: 9.00 रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म पवन सिंह के साथ अंजना सिंह का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा और दोनों की जोड़ी भी काफी लाजवाब होगी 2018 में यह पवन सिंह की पहली फिल्म हैं जो 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

????

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता जसवंत कुमार है,इस फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है और इस फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -