Friday, April 12, 2024
HomeGossipViral Video: भारत ही नहीं, बल्कि अमेरिका में भी छाया ‘निरहुआ’ के...

Viral Video: भारत ही नहीं, बल्कि अमेरिका में भी छाया ‘निरहुआ’ के इस गाने का सुरूर

Holi Mein GST Jor Ke Dinesh Lal Yadav Nirahua, Priyanka Singh
अमेरिका में छाया ‘निरहुआ’ के गाने का सुरूर

अमेरिका में भी छाया निरहुआ की होली में जी एस टी जोड़ के भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस साल के होली गीत ने भी हर साल की तरह धमाल मचाया है। यही नही इस बार ना सिर्फ हिंदुस्तान में भी विदेशों में भी यह गाना काफी सुना गया है। होली के अश्लील अल्बम की भीड़ से अलग निरहुआ का होली अल्बम ना सिर्फ साफ सुथरे ढंग से फिल्माया गया है बल्कि गाने के माध्यम से उन्होंने दहेज प्रथा पर भी जबरदस्त प्रहार किया है।

इसे भी पढ़े: ‘मुक़द्दर’ को आजमाती खेसारीलाल की फिल्म का नया रिकॉर्ड, आंकड़ा 5 मिलियन पर

यू ट्यूब पर अभी तक इस गाने को लगभग दो करोड़ लोगों ने देखा है। जिसमे विदेशी दर्शको की भी काफी तादात है। निरहुआ के फेसबुक फैन पेज पर अमेरिका में रह रहे भोजपुरी संगीत प्रेमी प्रवीण वर्मा ने लिखा है कि वे पिछले पांच साल से अमेरिका में हैं लेकिन इस होली पहली बार वहां के रेडियो 8 के रेडियो ने होली में जी एस टी जोड़ के गाने को चलाया, यही नही आर जे कलराज ने गाने के पहले गाने और निरहुआ की काफी तारीफ भी की।

इसे भी पढ़े: सइयां बने खेसारी लाल अरब जाने को तैयार…. देखे फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा निर्मित इस साफ सुथरे गाने के वीडियो को निर्देशित किया है खुद निरहुआ ने जबकि गाने को कोरियोग्राफ किया है पप्पू खन्ना ने। वीडियो की शुरुआत भोजपुरी के दो बड़े कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के वार्तालाप से शुरू होती है जिसमे शादी के एवज में 10 लाख दहेज जी एस टी जोड़ के मांगा जा रहा है। दहेज की मांग कन्या आम्रपाली दुबे के पिताजी सुशील सिंह ने की है।

गाने के बोल में आम्रपाली दुबे इसकी जानकारी निरहुआ को देती है फिर गीत के माध्यम से ही दहेज प्रथा की बुराइयों को सामने लाया जाता है। इसमें उनका साथ देते हैं निरहुआ के दोस्त आदित्य ओझा । इस गाने में निरहुआ के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है । निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा जारी किए गए इस एल्बम के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव जबकि संगीतकार हैं मधुकर आनंद।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -