Friday, February 23, 2024
HomeBollywoodBirthday Special: सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर किया इमोशनल...

Birthday Special: सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर किया इमोशनल विश, देखे तस्वीर

Birthday girl janhavi kapoor emotional wished by sonam kapoor
सोनम कपूर ने किया इमोशनल विश

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 21 साल की हो गई हैं। मां के निधन के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है। उनकी मां की अचानक हुई मौत ने परिवार के साथ फैन्स को गहरा सदमा दिया है। खबरों की मानें तो श्रीदेवी ने पहले से ही जाह्नवी के जन्मदिन की खूब तैयारियां कर रखी थीं और अपने पुरे परिवार के साथ बड़े धूम धाम से मनाने का प्लान बना रखी थी। लेकिन श्री देवी की मृत्यु के बाद अब बर्थडे सेलिब्रेशन उस तरीके से नहीं मनाया जाने वाला जैसा कि प्लान था।

अभी पढ़े: अब इस दिग्गज एक्ट्रेस की मौत पर फिर भावुक हुआ अमिताभ, जानने के लिए अभी पढ़े

खबरों की माने तो बोनी कपूर जाह्नवी के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन करने वाले हैं जिसमे सिर्फ परिवार वाले ही शामिल होंगे। बोनी कपूर जाह्नवी का मूड ठीक करने के लिए इस डिनर पार्टी का आयोजन करने वाले हैं। वैसे भी श्रीदेवी ने जाह्नवी के जन्मदिन के लिए कुछ खास सोच रखा था। जाह्नवी के जन्मदिन पर फिल्मी सितारों द्वारा उन्हें बर्थडे विश किया जा रहा हैं जो काफी इमोशनल हैं।

अभी पढ़े: शाहरुख़ के बाद अनुष्का को वरुण धवन ने कराई साइकिल की सैर, तस्वीर वायरल

इस मौके पर जाह्नवी की बड़ी दीदी और अभिनेत्री सोनम कपूर ने उन्हें बेहद भावुक अंदाज़ में शुभकामनाएं दी हैं साथ ही सोनम कपूर ने जाह्नवी की तस्वीर पोस्ट की है। जाह्नवी को सभी तरफ से जन्मदिन की बधाई मिल रही हैं लेकिन उन्हें जो सबसे ज्यादा प्यार करती थीं वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है जाह्नवी की स्माइल ही गायब हो गई है और सभी यह चाहते हैं कि किसी भी तरह जाह्नवी के चेहरे पर खुशी लाई जा सके।


यही वजह की बोनी कपूर जाह्नवी के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन करने वाले हैं। श्रीदेवी जाह्नवी के बर्थडे के लिए बहुत सारी शॉपिंग करना चाहती थीं। जिसके चलते बोनी कपूर के भांजे ( मोहित मारवाह ) की शादी के बाद भी श्रीदेवी दुबई में रुकी रहीं ताकि जाह्नवी के लिए खरीददारी कर सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -