Monday, May 27, 2024
HomeGossip‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ और ‘डमरू’ में अलग-अलग अवतार में दिखेंगे...

‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ और ‘डमरू’ में अलग-अलग अवतार में दिखेंगे देव सिंह

upcoming Two Movies as villain dev singh

इंडिया ई कॉमर्स की ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ और बाबा मोशन पिक्‍चर्स की फिल्‍म ‘डमरू’ में नेगेटिव रोल के लिए प्रसिद्ध विलन देव सिंह का अलग-अलग अवतार नज़र आएगा। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े विलन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय के साथ देव सिंह भी बराबर टक्कर देने की पूरी तैयार में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े:इस छठ पूजा पर सेहरा बांध कर आएंगे खेसारीलाल यादव, वीडियो भी देखें

रजनीश मिश्रा निर्देशित इन दो फिल्मो में जहां ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में दबंग विलन की छवि रखते हैं। वहीं, ‘डमरू’ में देव सिंह एक छात्र नेता के किरदार में हैं, जो बेसिकली भू – माफिया है। और बड़ी चतुरता से साम दाम दंड भेद के साथ जमीन पर कब्‍जा करना चाहते है।

बता दे देव सिंह ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के एक सीन में रो भी पड़े थे। मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍में ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ और ‘डमरू’ को लेकर उन पर काफी प्रेशर था। क्योकि उनके सामने दो बड़े विलन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय थे, जिनके सामने टिक पाना आसान ना था। लेकिन इसके बावजूद दोनों फ़िल्मी टीम ने उनका भरपूर साथ दिया।

यह भी पढ़े:खेसारी लाल यादव के छठ गीतों की बयार बहनी जारी, देखे खेसारी के दो नए छठ गीत

50 से अधिक फिल्‍में और धारावाहिक में काम कर चुके देव सिंह ने खेसारीलाल के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वे बेहद संजीदा इंसान हैं और वक्‍त के बहुत पाबंद हैं। लोगों को उनसे सीखने की जरूरत है। वे सेट पर खूब मस्‍ती भी करते हैं।

जहां ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के आउंगा छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होगी, वहीं ‘डमरू’ की रिलीज डेट अगले साल जनवरी में संभावित है। साथ ही साथ छठ पूजा पर देव सिंह की एक और फिल्‍म पवन सिंह के साथ आने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -