Monday, May 27, 2024
HomeGossipनिरहुआ ने ‘न्‍यू एरा हाई स्‍कूल’ के विद्यार्धियों से की एक मुलाकात

निरहुआ ने ‘न्‍यू एरा हाई स्‍कूल’ के विद्यार्धियों से की एक मुलाकात

Nirahua new era high school with students

न्‍यू एरा हाई स्‍कूल जो पंचगनी का एक बोर्डिंग स्‍कूल है, में बॉलीवुड से लेकर कई अन्य इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपनी शिक्षा प्राप्त की थी। जिसमे बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री टिविंकल खन्‍ना भी शामिल हैं। वो अच्‍छी स्‍टूडेंट थी और हमेशा टॉप टेन में रेंक लाती थीं। इसी क्रम में हालही में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भी ‘न्‍यू एरा हाई स्‍कूल’ में पढ़ रहे विद्यार्धियों से एक मुलाकात करते नज़र आये।

इसे भी पढ़े:फिटनेस के मामले में निरहुआ भी किसी से कम नहीं

मुंबई के पंचगनी में न्‍यू एरा हाईस्‍कूल में पढ़ने वाले विद्यार्धियों के साथ मुलाकात की प्रतिक्रिया को दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने सोशल मिडिया पर शेयर करते हुए लिखा हैं ‘न्‍यू एरा हाई स्‍कूल’। बात करे इस स्कूल की तो इसमें पढ़ने वाले बच्चें काफी तेज हैं और हमेशा हर विषय में टॉप में रहते हैं।

New era high school #Panchgani#buddies

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


दिनेश लाल यादव एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे व्यक्तित्व रखने वाले इंसान भी हैं जो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही उनके परिवार में भी उनकी धर्म पत्नी से उनके दो बच्चें है जिनसे वो बेहद प्यार करते हैं। निरहुआ की आगामी फिल्मो में ‘काशी अमरनाथ’ दीपावली के अवसर पर बिहार झारखण्ड, यू पी, दिल्ली, नेपाल, मुम्बई और गुजरात मे 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -