Friday, May 17, 2024
HomeGossipफिटनेस के मामले में निरहुआ भी किसी से कम नहीं

फिटनेस के मामले में निरहुआ भी किसी से कम नहीं

Fitness level of dinesh Lal yadav nirahua

ज्यादातर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हॉट एक्ट्रेस को लेकर उनके फिटनेस की चर्चायें तो होती रहती हैं मगर आज ऐसे एक्टर की फिटनेस की चर्चा होगी जिसे देखकर फिल्मो में आज तक नहीं लगा की वो कभी अनफिट भी रहे हो। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की, जो भले ही अपनी दबंग बॉडी से ना जाने जाते हो मगर आज भी देखा जाए तो वो भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं।

इसे भी पढ़े:जानिए कब बनेगी खेसारी, पवन और निरहुआ की फिल्म एक साथ

अपनी बातचीत के दौरान अपनी फिटनेस के राज खोलते हुए निरहुआ ने बताया की वो बारह महीने अपने काम में व्यस्त रहते हैं साथ ही शूटिंग के दौरान उनको नाचना, कूदना, एक्शन करना, भागना, फाइटिंग, व दौड़ने के बाद भी अतिरिक्त समय में वो होटल या किसी अलग पैलेस पर स्वींमिंग करते हैं। साथ ही तैराकी को उन्होंने एक अच्छा व्यायाम भी बताया।

Workout time with my brother @dineshlalyadav

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


हमेशा एक ट्रेनर की मौजूदगी में निरहुआ की फिटनेस में इस बात का ख्याल रखा जाता हैं की उनका वज़न कहीं बढ़ न जाए। अगर गलती से उनका वजन बढ़ जाता हैं तो शूटिंग के दौरान नाचना, कूदना, एक्शन करना, भागना, फाइटिंग, व दौड़ने जैसे कार्य नहीं हो पाते हैं। इसलिए निरहुआ हमेशा कोशिश करते हैं की उनका वजन उनके अनुकूल बना रहे।

Shooting for BETA

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


अपने खान पान के बारे में बताते हुए निरहुआ ने कहा की सादा जीवन जीते हुए सुबह उठकर गर्म पानी पिते हैं और उसके बाद नित्य क्रिया से निवृत होकर नाश्ता करके शारारिक व्यायाम के बाद शूटिंग के लिए निकल जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -