Pawan singh With Khesari lal yadav and Dinesh lal yadav Movie

जिस वाकया की आज हम बात करने जा रहे हैं, उसको जानकर आप भी हैरान हो जायेगे। बात हैं एक इंटरव्यू की, जिसमे खेसारी लाल यादव से पवन सिंह और निरहुआ के साथ उनकी आने फिल्म की प्लानिंग के बारे में पूछा गया। तब खेसारी ने इसके विषय में बताया की ऐसा काम करने वाले जिगरी निर्माता की खोज फिलहाल जारी हैं। अगर ऐसा निर्माता उन्हें मिल जाता हैं तो खेसारी लाल, पवन सिंह और निरहुआ के साथ फिल्म कर सकते हैं।

अपनी चर्चा को जारी रखते हुए खेसारी लाल ने बताया की जब उनकी बेटी के जन्मदिन पर दिनेश लाल यादव निरहुआ आये थे तो इस विषय की चर्चा वहां भी हुई थी। अगर ऐसी फिल्म बनाने वाले निर्माता मिल जाये, जो भोजपुरी के तीनों दिग्गज कलाकारों को आपस में टकरा दे। तो ये बहुत अच्छा होता मगर इसके लिए चर्चाएं जारी हैं।

Advertisement

पवन सिंह और निरहुआ को अपने बड़े भाई समान बताते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा की वो एक साथ फिल्म में काम करने के लिए तैयार है। और खेसारी लाल हमेशा अपने बड़े भाइयों से कुछ ना कुछ नया सीखते रहते हैं। चाहे फिर पवन सिंह हो या दिनेश लाल यादव हो, खेसारी इन्हे अपने मार्गदर्शक बताते हैं।

Khushnuma raat😊

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


इन दो स्टार्स की फिल्मो को देख कर ही खेसारी लाल यादव इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उम्र और तजुर्बे में खेसारी लाल दोनों से काफी पीछे हैं मगर जब खेसारी उनके साथ बैठते हैं तो उन्हें लगता हैं की वो भी कुछ हैं जिन्हे लोग बहुत चाहते हैं। वो इन दोनों स्टार्स से बहुत प्यार करते हैं और आजीवन उनसे इसी तरह मोहब्बत करते रहेंगे।