Friday, April 19, 2024
HomeGossip‘काशी अमरनाथ’ कैसे रच सकती हैं एक नया इतिहास?

‘काशी अमरनाथ’ कैसे रच सकती हैं एक नया इतिहास?

Kashi Amarnath Release on 18 oct

प्रियंका चोपड़ा की माँ डॉ. मधु चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फिल्म “काशी अमरनाथ” जागरूकता फैलानेवाली फिल्म बताई जा रही है क्योकि इनकी पहली फिल्म “बम बम बोल रहा है काशी” से दर्शको को मिली मनोरंजन की संतुष्टि इस बात को साबित करने के लिए काफी हैं।

यह भी पढ़े:निरहुआ-आम्रपाली ने भोजपुरी को अश्लील कहने वालों को दिया करारा जवाब

इस दीपावली के अवसर पर प्रदर्शित हो रही फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ को लेकर निरहुआ का मानना हैं की इस बार भोजपुरी में एक बड़े बदलाव के साथ निरहुआ-आम्रपाली लौटे हैं। बदलाव के आरम्भ के साथ ही एक सार्थक विषय पर मधु चौपड़ा व प्रियंका चौपड़ा ने भोजपुरी सिनेमा में बड़ी हिम्मत के साथ फिल्म काशी अमरनाथ का निर्माण किया हैं।


इसके जरिये समाज को केवल इंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि कुछ उच्च कोटि का अनुभव भी देने का प्रयास रहेगा। बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकारों ने मिलकर अपने समय व धन को इस बदलाव के लिए न्योछावर किया हैं तो लोगो का कर्तव्य बनता हैं की फिल्म काशी अमरनाथ में दिखाए गए बदलाव के भावों के प्रति अपनी राय देकर एक सफल कार्य बनाये।

यह भी पढ़े:निरहुआ ने ‘न्‍यू एरा हाई स्‍कूल’ के विद्यार्धियों से की एक मुलाकात

पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता है प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉक्टर नेहा शांडिल्य जबकि निर्देशक हैं संतोष मिश्रा। ‘काशी अमरनाथ’ दीपावली के अवसर पर बिहार झारखण्ड, यू पी, दिल्ली, नेपाल, मुम्बई और गुजरात मे 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Releasing this #diwali ???????? #KashiAmarnath ????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


फ़िलहाल इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार आजकल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ” काशी अमरनाथ ” के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -