Khesari Lal Yadav with kajal Raghwani Movie Main sehara
फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ आस्‍था के पर्व के नाम से चर्चित छठ के पावन अवसर पर सिनेमाघरों में

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ आस्‍था के पर्व के नाम से चर्चित छठ के पावन अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बता दे इससे पहले खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ रंगो के त्यौहार ‘होली’ के पावन अवसर पर रिलीज हुई थी। ये बात हम इसलिए बता रहे हैं क्योकि इन दोनों फिल्मो की ख़ास बात यह हैं की इनमे खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी नज़र आ रही है।

रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। बात करें इस फिल्म की तो इसके पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक सोशल मीडिया में काफी चर्चे जमा चुके हैं।

इसे अभी पढ़े:बाप रे बाप, इस फिल्म में इतना गोलमाल

Advertisement

इस फिल्म में सबसे एंटरटेनिंग करने वाली बात हैं की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपर विलेन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय इस फिल्म के माध्यम से लोगो को डराने के वजह हँसा हँसा कर लोटपॉट करते नज़र आएंगे, जो दर्शको के लिए एक नया अनुभव होगा।


फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।