Thursday, May 23, 2024
HomeGossipबाप रे बाप, इस फिल्म में इतना गोलमाल

बाप रे बाप, इस फिल्म में इतना गोलमाल

Golmaal Khesari With Kajal

जिस तरह खेसारी लाल यादव ने दशहरे के खूबसूरत तोहफे के तौर पर फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के ट्रेलर से दर्शको के दिलों में गोलमाल किया। अब उसी को बड़े परदे पर खेसारी सम्पूर्ण फिल्म के साथ दोहराते नज़र आएंगे। क्योकि इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह के मुताबिक फिल्‍म में रिश्‍तों के दरम्‍यां नोंक-झोंक, इमोशन और बेजोड़ कॉमेडी से लबरेज यह फिल्‍म लोगों को इतना हंसायेगी कि पेट में गुदगुदी होगी। तो कुछ सिक्‍वेंस में रोना भी आएगा और एक्‍शन ऐसी की आपकी आह निकल जाएगी।

फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में भोजपुरी संस्‍कृति की आत्‍मा दिखेगी। यह पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है। क्योकि ऐसा दावा खुद रजनीश मिश्रा और फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह कर रहे हैं। अभी हाल ही में आई रजनीश मिश्रा की फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना’ ने ये साबित कर दिया कि भोजपुरी में भी ए ग्रेड की फिल्‍में बनती हैं।

इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में हिट जोड़ी के नाम से मशहूर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी नजर आएंगे। निर्देशक राजनीश मिश्रा ‘मेंहदी लगा के रखना’ की अपार सफलता के बाद अब भोजपुरिया सामाजिक और संस्‍कृति के समन्‍वय पर लिखी कहानी को फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में बिखरने को तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -