Nidhi Jha as gangster movie gangster dulhaniyaa
यूनिक टाइटल ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ के बारे में बताती हुई लूलिया के नाम से चर्चित अभिनेत्री निधि झा

लूलिया के नाम से चर्चित अभिनेत्री निधि झा ने यूनिक टाइटल ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ के बारे में बताती हुई फिल्म में अपने दिलचस्प किरदार, जो की एक गैंस्टर का किरदार है इससे सबको रूबरू कराया। अपनी चर्चा में निधि झा ने अपने पुराने अच्छे-बुरे किरदारों की तुलना में इस किरदार को काफी हटकर बताया हैं। साथ ही उन्हें ये रोल काफी चैलेंजिंग भी लगा।

अपनी आने वाली फिल्म ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ में की गयी मेहनत को दर्शको के बीच अच्छा रेस्पोंस मिले, और उन्हें पसंद आये ऐसा निधि झा भगवान् से दुआ करती हैं। फिल्मो में जयादातर लोगो को निधि झा का रोमांटिक व हॉट स्टाइल देखने को मिलता हैं लेकिन फिल्म ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ में निधि झा एक्शन के साथ साथ फ़िल्मी विलेन से टक्कर लेती दिखेंगी।

यह भी पढ़िए:निधि झा (लूलिया) अब गैंगस्टर की भूमिका में

Advertisement

नवंबर से फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ होने की चर्चाएं जारी हैं। निधि जा अपने आप को काफी लकी मानती हैं की इतने कम समय में उन्हें इतने जबरदस्त किरदार करने को मिल रहे हैं। उनमे से एक किरदार ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ का भी हैं।

अभिनेता गौरव झा ने भी निधि जा की तारीफ करते हुए कहा की ये एक्ट्रेस काफी अच्छा काम करती हैं चाहे फिर गाने हो या फिल्म। ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ के साथ निधि झा की आने वाली फिल्मो में ‘मोहब्बत जिंदाबाद, अग्नि साक्षी और दो फिल्मो और हैं जिनके नाम अभी तय नहीं हुए। वो भी जल्द आप तक पंहुचा दिए जायेंगे।