Amrapali dubey chat on instagram & others

इन दिनों आम्रपाली दुबे अपनी आने वाली लगातार फिल्मों के कारण तो चर्चा मे हैं ही इसके साथ ही आम्रापाली एक और कारण से हर जगह छा गइ हैं। जी हां, वो हैं उनका अपने फैंस और दर्शको से मिलना। हाल ही मे आम्रपाली ने एक इंटरव्यु दिया जिसमे उन्होंने अपने फैंस और दर्शको को एक बड़ी जानकारी देते हुए बताया की वो जल्द अपने फैंस से मिलेगी।

दरअसल आम्रपाली दुबे की फैंस फोल्लोविंग इतनी ज्यादा हैं की आज हर कोई उनसे मिलना व बात करना चाहता हैं। इसी क्रम में आम्रपाली से पूछा गया की आप अपने फैंस से कब मिलेगी क्योकि सोशल मिडिया पर ऐसे कई सवाल आते हैं की आम्रपाली दुबे से कैसे मिला जाए? इतना ही नहीं कई लोग तो उनका नम्बर तक मांग लेते हैं। इस विषय में अपनी बात रखते हुए आम्रपाली ने इसका तरीका सबको बताया हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े:निरहुआ-आम्रपाली ने भोजपुरी को अश्लील कहने वालों को दिया करारा जवाब

इतनी ज्यादा फैंस फोल्लोविंग के चलते आम्रपाली दुबे ने कहा की इतने लोगो से मिलना आसान बात नहीं हैं। कई बार सिनेमाघरों में फिल्म के प्रमोशन के समय कई लोगो से उनकी लाइव मुलाकात हो जाती हैं। लेकिन इसके अलावा देखा जाए तो उनके फैंस उनसे इस बात से नाराज रहते हैं की वो ज्यादातर लाइव नहीं आती हैं। या कहीं भी लाइव चैट भी नहीं किया करती।

Is ❤"Look"❤ ko main kya naam doon?

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


इस गलती को मानते हुए आम्रपाली दुबे ने बताया की अब वो पूरी कोशिश करेगी की महीने में एक बार इंस्टाग्राम या किसी भी और माध्यम से लोगो के बीच लाइव आया करे। और आमने सामने होकर बात करके उनके फैंस की परेशानियां दूर कर सके।