Tum mere ho new song of hate story 4
गाने में बोल्ड और हॉट अवतार

उर्वशी रौतेला की रिवेंज थ्रिलर ‘Hate Story 4 (हेट स्टोरी-4)’ का नया गाना हालही में लॉन्च किया गया हैं। जहां इसके पूर्व रिलीज़ हुए गाने ‘आशिक बनाया’ पर उर्वशी रौतेला थिरकती नजर आई थी वही अब इसके नए गाने ‘तुम मेरे हो’ में विवान भाटेना और इहाना ढिल्लों बोल्ड और हॉट अवतार की सारी हदे पार करते नज़र आए हैं। इसको मिथुन ने कंपोज किया है जबकि नेजुबिन नौतियाल और अमृता सिंह ने गाया है।

इसे भी पढ़े: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का देशी लुक वायरल…. आपने देखा क्या?

इसके पहले जब फिल्म का ट्रेलर आया था तब उसमे भी उर्वशी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उर्वशी ने इस फ़िल्म में काफी इंटीमेंट सीन दिए है। बताया जा रहा है कि उर्वशी ने इस फ़िल्म में बोल्डनेस के मामले में हेट स्टोरी 1 की पॉली डैम और हेट स्टोरी 2 की सुरवीन चावला को भी पीछे छोड़ दिया है। मिस यूनिवर्स 2015 रह चुकी उर्वशी जल्दी ही हेट स्टोरी की अगली सीरीज यानी कि हेट स्टोरी 4 में नज़र आने वाली है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: दिलीप कुमार का हालचाल जानने उनके घर पहुंंचे शाहरुख़ खान, देखे तस्वीर

फिलहाल विवान और इहाना इस वीडियो में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इसमें गाने के जरिए ये दोनों अपना बोल्ड अवतार फैंस के सामने ला रहे है। आपको बता दे की यदि आप इस वीडियो को देख लेंगे तो देखते ही रह जाओगे। गाने को देखकर लग रहा हैं की इस फिल्म के जरिए ये दोनों अपने फ़ेन्स को चोंकाने वाले हैं। इस फ़िल्म में विवान भाटेना के साथ इहाना ढिल्लों भी लीड रोल में नज़र आएगी।

Hate Story 4 को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उर्वशी रौतला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में हैं। फिल्म को टीसीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है।