Shahrukh khan came to visit Saab at home
दिलीप कुमार के घर शाहरुख़ खान

अपने समय के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार इनदिनों काफी कमजोर से हो गए हैं। दरअसल दिलीप साहब की तबीयत पिछले कई महीनों से ठीक नहीं है। इसी बीच उनके दिल के काफी करीब और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ उनका हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुंंच गए। शाहरुख़ खान गत दिन सोमवार को 95 वर्षीय दिलीप साहब का हालचाल जानने उनके घर पहुंचे।

अभी पढ़े: रणवीर -आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर हुआ खुलासा…. इस होगी रिलीज़

इसके लिए उनके ट्विटर पेज पर जानकारी दी गई। जिसमे एक तस्वीर सांझा की गई हैं, शेयर की गई तस्वीर में शाहरुख और दिलीप साहब साथ नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने उनका हाथ थाम रखा है और तस्वीर में दिलीप साहब कमजोर और बीमार लग रही है। बताया जा रहा हैं की शाहरुख ने दिलीप साहब के साथ काफी समय स्पेंड किया। इतना ही नहीं बल्कि कहा जाता हैं की शाहरुख इंडस्ट्री में दिलीप कुमार के सबसे नज़दीक हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: इंतज़ार खत्म!!! ‘परी’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़…… अभी जानें

इस मुलाकात की जानकारी सायरा बानू ने ट्विटर पर दी। शाहरुख़ खान, दिलीप साहब को अपना आइडल मानते हैं। बता दे इससे पहले भी जब गत वर्ष दिलीप साहब की तबियत नासाज़ रही तब भी किंगखान उनसे मिलने के लिए घर गए थे।


इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके लिए शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से अनुष्का शर्मा और कैटरीना के साथ एक रिक्‍शा चलाते हुए एक फोटो शेयर की थी। जिसे फैंस काफी पसंद भी किया था।