Pawan singh reached patna and love this place
‘यह स्थान बेहद पसंद’

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी गायकी व फिल्मो के चलते फिल्म इंडस्ट्री में एक चमकते सितारे की तरह उभर चुके हैं। दर्शक भी पवन सिंह को लेकर काफी उत्साहित नजर आते हैं और ये पवन सिंह के दिल के करीबी माने जाते हैं। लेकिन इनके अलावा पवन के दिल के करीब एक और चीज हैं जिसे पवन बेहद पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़े: एक्शन आइकॉन यश कुमार का जन्मदिन

जी दोस्तों पवन सिंह अपने फैंस के अलावा एक शहर के दीवाने हैं जिसे पवन सिंह बहुत पसंद हैं और अक्सर वहा पर आते जाते रहे हैं। बिहार राज्य की राजधानी पटना शहर उनके दिल के बहुत करीब हैं और वहा रहना, ठहरना उन्हें बहुत पसंद हैं। और पटना के नगरवासी भी पवन के फैन हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: जादू की झप्पी से प्रॉमिस देने तक

हाल में पवन सिंह ने पटना में पहुंचकर वहा से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जहां अपने फैंस के बीच काफी खुश नजर आ रहे हैं। और फोटो में पवन सिंह को देखने पर ऐसा लग रहा हैं की वे अपनी ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। और दर्शक भी अपने चेहते स्टार को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित दिखाई रहे हैं।

Aaaahhhh love this place

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

Reached patna😆

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


पवन सिंह पहले भोजपुरी के सिंगर थे। कई फेमस गाने के बाद भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू किया। इसके बाद कई हिट फिल्में दी। एक्टिंग के साथ – साथ पवन के सिंगिंग को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। पवन सिंह ने कई फेमस गाने गाकर दर्शको को को अपनी गायकी का दीवाना बना लिया हैं।