Thursday, February 15, 2024
HomeGossipHappy Hug Day: जादू की झप्पी से प्रॉमिस देने तक..... इनकी मस्ती...

Happy Hug Day: जादू की झप्पी से प्रॉमिस देने तक….. इनकी मस्ती जारी

Happy Hug Day A Hug Makes Everything Better
जादू की झप्पी से प्रॉमिस तक

प्रॉमिस डे तक हम गुलाब, चॉकलेट और टेडी बियर देकर तो अपने प्यार का इजहार कर लेते हैं, लेकिन सामने वाले के दिल में क्या है इसे जानने का सही वक्त तो आज ‘हग डे’ पर आया है इस दिन हम जिससे प्रेम करते हैं, उसे गले लगाने वाला दिन माना जाता है। इन पूरे सात दिनों को कपल्स कई तरीकों से अपनी ख़ुशी जाहिर करते हैं। अब बात करे भोजपुरी के एक ऐसे ही विवाहित कप्लस जो वैलेंटाइन वीक के हर दिन को मस्ती करते मना रहे हैं।

इसे भी पढ़े: एक्शन आइकॉन यश कुमार का जन्मदिन आज….. भोजपुरी सितारों ने दी बधाईयां

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता विक्रांत सिंह और मोनालिसा वैलेंटाइन वीक के हर दिन को अनोखे व रंगीन तरीकों से सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल्स के लिए यह वीक एक खूबसूरत एहसास हैं। इस वीक में एन्जॉय करते सोशल साइड्स पर अपनी मस्तीभरी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर रहे हैं जिन्हे काफी पसंद की जा रही हैं।

इसे भी पढ़े: ‘दुलहिन गंगा पार के’ जल्‍द होगी रिलीज…… काजल राघवानी ने शुरू की डबिंग

वैलेंटाइन के चलते मोनालिसा अपने विक्रांत सिंह के साथ की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिनमे वो अपने पति के साथ रोमान्स और जादू की झप्पी लेते हुए नजर आई हैं। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं और काफी क्यूट लग रहे हैं। उन्होंने इसके लिए कैप्शन दिया “Happy Hug Day, एक हग सब कुछ बेहतर बनाता है … बजाय 1000 शब्दों से …”

Together Forever ???????? “HAPPY PROMISE DAY” …. #happy #valentinesweek

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


आमतौर पर हग करने को लेकर यही माना जाता है कि एक-दूसरे से स्नेह रखने वाले लोग ही गले मिलते हैं। यह बात सही है लेकिन यह बात भी उतनी ही सही है कि हग करने से प्यार बढ़ता है। अपनों के गले लगने के सुख को दुनिया की कोई सुविधा रिप्लेस नहीं कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -