khesari-song-tu-dulha-banba-hamar
काजल राघवानी ने शुरू की डबिंग

काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की जोड़ी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें लीड रोल एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ खेसारीलाल यादव मुख्‍य भूमिका में है। इसके अलावा खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव इस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं।

अभी पढ़े: अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ व काजल राघवानी एक साथ……. लिखेंगे “कहानी किस्मत की”

इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही आम्रपाली, जिन्हे लोगों ने यू-ट्यूब क्‍वीन की उपाधि दे दी हैं, खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म के लिए एक आईटम नंबर किया है। हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस आईटम नंबर में आम्रपाली और खेसारीलाल की जोड़ी बड़ा धमाका करने वाली है। जिसमें उन्‍होंने खेसारी के साथ जमकर ठुमके लगाए।

Advertisement

अभी पढ़े: Happy Teddy Day: मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी ने यूं किया कुछ ख़ास

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन प्रा.लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की डबिंग इनदिनों जोर–शोर से चल रही है। इसके लिए खुद काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपनी तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने इसे फैंस के साथ सांझा करते हुए लिखा हैं “‘दुलहिन गंगा पार के’ की डबिंग”

#dubbing #dulhain #ganga #paar #ke #😍 #😗

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, केके गोस्‍वामी और तृषा खान भी फिल्‍म में नजर आएंगी।