Saturday, February 24, 2024
HomeGossipअरविन्द अकेला ‘कल्लू’ व काजल राघवानी एक साथ....... लिखेंगे “कहानी किस्मत की”

अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ व काजल राघवानी एक साथ……. लिखेंगे “कहानी किस्मत की”

Bhojpuri film kahani kismat ki shooting still
‘कल्लू’ व काजल राघवानी एक साथ

भोजपुरी के सुपरस्टार अरविन्द अकेला “कल्लू” इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “कहानी किस्मत की” में व्यस्त चल रहे हैं और दर्शक इनकी फिल्मो को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म की शूटिंग के चलते कल्लू ने एक बड़ी जानकारी का खुलासा किया हैं। कल्लू ने हाल ही में फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर की जिसे देख आप हैरान हो जायेगे।

इसे भी पढ़े: Birthday Girl: पूनम दुबे ने एक्सेप्ट किया “पैडमैन चैलेंज”…… जबकि इन्होने दी शुभकामनाऐं

जी हां, दोस्तों अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमे वो अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ नजर आ रहे हैं बल्कि उनके बहुत करीब दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं और फोटो के बैकग्राउंड में कुछ लोग अपना कार्य करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े: Chocolate Day Special: वेलेंटाइन वीक में क्या खास करेगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ?

यह फोटो अपकमिंग फिल्म “कहानी किस्मत की” के सेट की हैं जिसमे काजल राघवानी ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं वही कल्लू लाल रंग का शर्ट पहने हुए और दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बता दे फिल्म “कहानी किस्मत की” में अरविन्द अकेला “कल्लू” और काजल राघवानी पहली बार एक साथ आइटम सॉन्ग में नजर आएंगे।

On set- कहानी किस्मत की. With @kajalraghwani ji

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on

#on #set #????

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


श्री नाथ जी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ में अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ और इनु श्री की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का फिल्मांकन निर्देशक बाली ने किया जबकि निर्माता राजेश सिंह है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में अरविन्द अकेला कल्लू और ईनु श्री के साथ ब्रजेश त्रिपाठी, अनिल यादव आदि मुख्य भूमिका में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -