तापसी पन्नू की ‘दिल जंगली’ के लिए इंतजार बढ़ा……. 16 फरवरी नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज़

0
57
Mark your calendar Dil Juunglee release date chanced
इस दिन होगी रिलीज़
Mark your calendar Dil Juunglee release date chanced
इस दिन होगी रिलीज़

दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित आगामी रोमांटिक फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज के लिए उत्साहित ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने चाहने वालो की बेसब्री को अब अधिक बढ़ाया हैं। क्योकि अब ताप्सी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म ‘दिल जंगली’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। जिससे लोगो को इस फिल्म के लिए अब थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

अभी पढ़े: ‘पैडमैन’ रिलीज़ के बाद ख़िलजी और सुपरहीरो का डांस वीडियो वायरल…… खुद रणवीर ने किया शेयर

इससे पहले भी पद्मावत, पैडमैन और अय्यारी जैसी फिल्मों की रिलीज़ को लेकर काफी बदलाव देखे जा चुके हैं। इसी बीच तापसी ने सोशल मिडिया के माध्यम से इस फिल्म की नई रिलीज़ डेट के बारे में बताया हैं। दरअसल पहले यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन फिल्मों की रिलीज़ की हेर फेर से बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल जंगली’ की टक्कर फिल्म ‘अय्यारी’ के साथ होने जा रही थी।

अभी पढ़े: आमिर खान के बाद अब कटरीना की बारी….. ऐसे पूरा किया ‘पैडमैन चैलेंज’

इसलिए फिल्म मेकर्स ने इस क्लैश को रोकते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी है। अब फिल्म ‘दिल जंगली’ 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद तापसी ने एक इंस्टा पोस्ट के ज़रिए दी है। तापसी ने इसके लिए कैप्शन दिया, “आपको थोडा और इंतजार करना होगा। ताप्सी पन्नू, साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली अब 16 फरवरी की जगह 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी।”


रोमांटिक फिल्म ‘दिल जंगली’ दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। आलिया सेन शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी। इसमें साकिब सलीम, अभिलाष थापलियाल, निधि सिंह और श्रृष्टि श्रीवास्तव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।