आमिर खान के बाद अब कटरीना की बारी….. ऐसे पूरा किया ‘पैडमैन चैलेंज’

0
61
katrina share a photo and completed padman challenge
पूरा किया ‘पैडमैन चैलेंज’
katrina share a photo and completed padman challenge
पूरा किया ‘पैडमैन चैलेंज’

बड़े बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ साथ कई लोग इन दिनों सोशल मीडिया पर सैनिटरी नैपकिन के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। एक तरह से कहा जा सकता हैं की ‘पैडमैन चैलेंज’ जोरो शोरो से जारी हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही एक्टर आमिर खान ने भी इस चैलेंज को पूरा करने के लिए तस्वीर शेयर की थी। अब आमिर खान के बाद कटरीना की बारी आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: ऋतिक रोशन का नया लुक वायरल…… इस फिल्म में करायेंगे IIT कोचिंग

जी हां, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अक्षय द्वारा दी गई चुनौती को पूरा करते हुए इस चेन को आगे बढ़ाते हुए कटरीना को इसके लिए नॉमिनेट किया। जिसके बाद कटरीना ने कुछ समय पहले सैनिटरी नैपकिन के साथ अपनी तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर करके ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा कर दिखाया हैं।

इसे भी पढ़े: DEVIL अवतार में फिर से लौट रहे हैं सलमान खान……. ये रहा सबूत

इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे टैगिंग के लिए धन्यवाद। वरुण और अनुष्का हां, यह मेरे हाथ में पैड है और इसके लिए कोई शर्मिंदा होने की बात नहीं है … यह स्वाभाविक है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे को फिल्म के लिए शुभकामनाए, यहां पर मैं अली अब्बास जफर, अनीता श्रॉफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा टैगिंग कर रही हूं।”

Thugs????✨????my dearest aamir and @fatimasanashaikh ????

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


इसके अलावा कटरीना ने आमिर खान की बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में कटरीना के साथ आमिर और फातिमा सना शेख नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, “ठग्स…मेरे प्रिय आमिर खान और फातिमा सना शेख।”