Tuesday, February 27, 2024
HomeBollywoodDEVIL अवतार में फिर से लौट रहे हैं सलमान खान....... ये रहा...

DEVIL अवतार में फिर से लौट रहे हैं सलमान खान……. ये रहा सबूत

The wait is over devil is back
सलमान खान DEVIL अवतार में फिर से

अभी फैंस में सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा हैं’ का खुमार ढंग से उतरा भी नहीं था की सलमान एक नया धमाका करने के लिए तैयार हैं। जी हां, नाडियाडवाला के एक ट्वीट मुताबिक, 2019 क्रिसमस पर सलमान खान अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘किक (2014)’ का सीक्वल ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला करेंगे।

इसे भी पढ़े: रोंगटे खड़े करने वाला हैं ‘परी’ का नया टीज़र…… आपने देखा क्या?

इसके पहले 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। यह फिल्म भी साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल हैं और जिसमें सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आई थी। और अब अपनी एक और सीक्वल से सबको चौंकाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिल्म सलमान डेविल अवतार में लौट आएँगे।

इसे भी पढ़े: ऋतिक रोशन का नया लुक वायरल…… इस फिल्म में करायेंगे IIT कोचिंग

इसके लिए कुछ समय पहले ही फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियावाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि, “इंतजार खत्म हुआ।” ‘किक 2’ के निर्माताओं द्वारा इस घोषणा को सुनकर सभी फैंस काफी उत्साहित नज़र आएँगे। क्योकि फिल्म ‘किक’ में सलमान का जबरदस्त अंदाज़ दुबारा देखने के लिए हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं।


फिलहाल सलमान फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह भारत और दबंग 3 पर भी काम कर रहे हैं। बता दें कि साल 2014 में आए ‘किक’ के पहले पार्ट में सलमान के साथ मुख्य भूमिका में जैकलीन फर्नांडीस और रणदीप हुड्डा नज़र आए थे। लेकिन सलमान के अलावा अभी कास्ट को लेकर किसी बात का खुलासा नहीं हुआ हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -