Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipएक साथ 4 फिल्मों के मुहूर्त पर छाए पवन- अक्षरा, तस्वीरें...

एक साथ 4 फिल्मों के मुहूर्त पर छाए पवन- अक्षरा, तस्वीरें वायरल

Pawan singh most four movie muhurt
मुहूर्त पर छाए पवन- अक्षरा

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह और निर्माता धुपेन्द्र भगत की सफल जोड़ी ने एक साथ 4 फिल्मों के मुहूर्त से फिल्म जगत में नया तहलका मचाने की पूरी तैयारी कर ली हैं। इसके आगाज के साथ किशोरी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्मों में क्रमशः बबुआन के जान, भारत माता की जय, क्रेक फाईटर एवं रॉक स्टार का निर्माण किया जाएगा। बता दे इन चारों फिल्मों में पवन सिंह केंद्रीय भूमिका में हैं।

यह भी पढ़े: एक्टिंग के बाद अब आवाज से चलेगा इनका जादू…… जल्द ये एक्ट्रेस करेगी होली धमाका

एंग्री यंगमैन के नाम से चर्चित पवन सिंह अपने दमदार आवाज़ और लाजवाब अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपना घर बना चुके हैं। इस साल उनकी कई भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। इसी कड़ी में इन चार फिल्मों से बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, क्योंकि चारों फिल्मों का नाम ही आपने आप में बड़ा धमाका है।

यह भी पढ़े: पवन- अक्षरा का सबसे लकी दिन……. चार फिल्में एक साथ

इसमें तीन फिल्मों के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं तथा रॉक स्टार का निर्देशन रत्नेश सिन्हा करेंगे। निचे दी गई तस्वीरों में आप देख पाएंगे की इन फिल्मों के शुभ मुहूर्त के समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ कैसे छा रहे हैं।

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

#yesterday #night

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

Another one ???????? @singhakshara

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


इन फिल्मों के शुभ मुहूर्त के समय पवन सिंह, अक्षरा सिंह सहित फिल्म जगत से जुडी कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। सभी ने फिल्म की सफलता के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -