पवन- अक्षरा का सबसे लकी दिन……. चार फिल्में एक साथ

0
67
Pawan with akshara four movie muhurt same day
चार फिल्में एक साथ
Pawan with akshara four movie muhurt same day
चार फिल्में एक साथ

भोजपुरी फिल्मों की बेहतरीन जोड़ियों में से एक पवन- अक्षरा सोशल मिडिया के जरिए अपने नए नए प्रोजेक्ट, फिल्मे तथा इनसे जुड़े सभी कार्यक्रमो के बारे में रूबरू कराते रहते हैं। इसी बीच इन दोनों फ़िल्मी सितारों का सबसे लकी दिन सामने आया हैं। जी हां, बीते दिन ही पवन- अक्षरा ने मिलकर कुछ ऐसा किया हैं की वह दिन उनके लिए सबसे लकी दिन साबित हो गया।

यह भी पढ़े: अभिनेता अभिषेक बच्चन का जन्मदिन आज……. पिता अमिताभ ने इस अंदाज़ में दी शुभकामनाएं

दरअसल पवन- अक्षरा ने इस दिन चार फिल्मों की शुरुआत एक साथ की है। चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। हालही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग चार फिल्मों के मुहूर्त की जानकारी दी हैं और ये चार फ़िल्मी मुहूर्त एक ही दिन एक ही जगह हुए हैं। जिसके बाद पवन- अक्षरा काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: ‘गोल्ड’ का टीजर आउट……. देशभक्ति को जगाने आए अक्षय कुमार

इस ख़ुशी का इजहार उन्होंने अपने फैंस के साथ किया हैं जिसमे उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करते हुए उनकी फिल्मों को कामयाब बनाने के लिए अपने फैंस को तहे दिल से शुक्रिया कहा हैं। इसके लिए उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा “सबसे लकी दिन हमारे लिए, आज के दिन आपके आशीर्वाद से 4 फिल्मों का मुहूर्त विधिवित सम्पन्न हुआ”

Another one ???????? @singhakshara

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


पवन सिंह की इन चार फिल्मों की बात करे तो इसमें रॉकस्टार, क्रैक फाइटर, बबुआन के जान और भारत माता की जय शामिल हैं। इस चार फ़िल्मी मुहूर्त के दौरान पावरस्टार पवन सिंह के साथ निर्माता धुपेन्द्र भगत तथा निर्देशक सुजीत कुमार सिंह थे।