Thursday, May 23, 2024
HomeBollywoodइनकम टैक्स वसूलने आए ‘अजय देवगन’....... ‘रेड’ का ट्रेलर आउट

इनकम टैक्स वसूलने आए ‘अजय देवगन’……. ‘रेड’ का ट्रेलर आउट

Ajay devgan new movie raid trailer out
‘रेड’ का ट्रेलर

अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन की नई फिल्म ‘रेड’ के निर्माताओं के द्वारा इसका ट्रेलर रिलीज किया गया हैं। इसके पहले इसके फर्स्ट लुक ने दर्शकों को काफी उत्साहित किया हैं। क्योकि फर्स्ट लुक टेलर से कुछ समय पहले ही सामने आया जिसके चलते फैंस के बीच ट्रेलर को लेकर गर्मी बढ़ गई। फिलहाल इसका ट्रेलर भी आ चुका हैं, जिसमे अजय देश के उन गद्दारों के घर पर रेड मारते दिखेंगे, जो आम हिन्दुस्तानियों का चोला पहनकर भारत माता को धोखा देते हैं।

अभी पढ़े: अमिताभ बच्चन के ट्विटर छोड़ने की चर्चाएँ तेज……. क्यों लिया फैसला? जाने अभी

फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज दिखेंगी। फिल्म बादशाहो के बाद अजय और इलियाना की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले अजय गोलमाल अगेन से दर्शको में लगातार कई दिनों तक रोमांच पैदा करने में सफल रहे। और अब इस ट्रेलर से अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है।

अभी पढ़े: आमिर खान ने किया ‘पैडमैन’ का प्रमोशन……. साथ ही दे दिया बड़े दिग्गजों को चैलेंज

ट्रेलर की बात करे तो इसकी शुरुआत अजय देवगन के दरवाजा खटखटाने से होती हैं। दरअसल वह रामेश्वर नाम के व्यक्ति के घर रेड मारने जाते हैं। उसके बाद अजय का धमाकेदार डायलॉग “इस देश की गरीबी का कारण गरीब नहीं उन्हें लूटने वाले तुम जैसे बेईमान अमिर हैं” दिल को छु जाएगा। उसके बाद फिर जो होता हैं वो आप खुद ही ट्रेलर में देख लीजिये।

इसके पहले आउट हुए पोस्टर में अजय देवगन एक संदूक पर सादे कपड़े पहने गंभीर मुद्रा में बैठे हुए हैं और उनके चारों ओर बोरियां, संदूक, नोटों की गड्डियां पड़ी हुई हैं। अगर आप अजय देवगन से नजर हटाकर फिल्म के पोस्टर पर नीचे की तरफ देखेंगे तो वहां एक लाइन लिखी हुई है, ‘हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में नहीं आते हैं।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -