मम्मी-पापा की 25वी शादी की सालगिरह पर कल्लू ने कहा……. ‘हर बेटे के लिए भगवान’

0
100
Arvind akela kallu parents marriage anniversary
कल्लू ने कहा- ‘हर बेटे के लिए भगवान’
Arvind akela kallu parents marriage anniversary
कल्लू ने कहा- ‘हर बेटे के लिए भगवान’

भोजपुरी अभिनेता अरविन्द अकेला “कल्लू” के लिए आज का दिन बहुत खास होता है। इस दिन उनके पापा – मां की शादी जो हुई थी। आज कल्लू के मम्मी – पापा की शादी की 25वी शादी की सालगिरह हैं। इस मौके पर कल्लू ने अपने माता – पिता की फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए एक बेहद प्यारी पोस्ट लिखी है।

यह भी पढ़े: एक्टिंग के बाद अब आवाज से चलेगा इनका जादू…… जल्द ये एक्ट्रेस करेगी होली धमाका

बता दे अरविन्द अकेला “कल्लू” अपने माता – पिता से बहुत प्यार करते हैं और वे भी उनके माता पिता के लाडले हैं। कल्लू नववर्ष के अवसर पर माँ पर आधारित एक प्यारा सा गीत बनाया था जिसमे माँ के महत्व का बखान किया है जो काफी हिट रहा हैं। इस बात से पता लगाया जा सकता ही की कल्लू अपने माता – पिता से कितना प्यार करते हैं।

यह भी पढ़े: एक साथ 4 फिल्मों के मुहूर्त पर छाए पवन- अक्षरा, तस्वीरें वायरल

इसी बीच माता – पिता की शादी की 25वी वर्षगांठ होने पर कल्लू ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट एक फोटो शेयर की हैं जिसमे कल्लू के माता – पिता एक साथ नजर आ रहे हैं। कल्लू ने मम्मी-पापा को शादी की 25वी वर्षगांठ की बधाई देते हुए लिखा हैं “इस दुनिया मे मैंने भगवान तो नही देखा मगर हर बेटे के लिए भगवान माता पिता ही होते है, आज मेरे प्यारे पापा और मम्मी की 25वी शादी की सालगिरह है आप भी विश जरूर करे, 25वी शादी की सालगिरह की शुभकामनाये।”


अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ आज भोजपुरी के एक सबसे सफल गायक व अभिनेता हैं जिसका श्रेय कल्लू अपने परिवार वालो को देते हैं क्योकि संघर्ष के दिनों में कल्लू की फैमिली ने उनका फुल सपोर्ट किया था। आज कल्लू भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्म देकर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।