Saturday, February 24, 2024
HomeGossipहोली के अवसर पर बिखरेंगे ‘सुनो ससुरजी’ के रंग..... फ़िल्म सम्पूर्ण भारत...

होली के अवसर पर बिखरेंगे ‘सुनो ससुरजी’ के रंग….. फ़िल्म सम्पूर्ण भारत मे रिलीज़ होगी एक साथ

Film Suno Sasurji
फ़िल्म सम्पूर्ण भारत मे होगी रिलीज़

ड्रीम कैचर प्रोडक्शन इन असोसिएशन विथ आर. के. जी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म “सुनो ससुरजी” के रिलीज की तारीख घोषित कर दी गई है। इस होली यानी 2 मार्च को फ़िल्म सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज होगी। बताया जा रहा हैं की फ़िल्म बहुत ही अच्छी बनी हैं। सारे कलाकारों ने अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। आशा जताई जा रही हैं की दर्शक भी फ़िल्म को बहुत पसंद करेंगे क्योंकि फ़िल्म में दर्शको को जो मसाला , कैमिस्ट्री, एक्शन , फैमिली ड्रामा चाहिए वो सब इस फ़िल्म में मिलेगा।

अभी पढ़े: एक दिन में 2 मिलियन पार आम्रपाली दुबे की फिल्म….. आपने देखि क्या?

निर्माता शनाया मकानी और इकबाल मकानी ने इसकी घोषणा की है। फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी है। एसोसिएट निर्माता राजकुमार जैन है। आपको बता दे कि शनाया ने फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले “फैड इंटरनॅशनल” (मुम्बई) से फैशन मैनेजमेंट किया है। तो उन्होंने फ़िल्म के अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत ही बखूबी तरीके से खूबसूरत बनाया है।

अभी पढ़े: ‘दुलहिन गंगा पार के’ जल्‍द होगी रिलीज…… काजल राघवानी ने शुरू की डबिंग

फ़िल्म के अभिनेता “ऋषभ कश्यप गोलू ” अभिनेत्री “ऋचा दीक्षित ” और खलनायक “अवधेश मिश्रा” भी इस फ़िल्म में काम करके बहुत खुश है। फिल्म निर्देशक “सुब्‍बाराव” ने बताया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही, इतना लोगो का प्यार इस फिल्म को मिल रहा है, इससे अनुमान लगा सकते है की फिल्म के लिए जो मैंने दिल से मेहनत की है वो सफल होगी, और लोगो को धन्यवाद् दिया।

Suno sasurji trailer out now
‘गोलू’ का जबरदस्त एक्शन

उन्होंने कहा की फिल्म कुछ ही दिनों में आप के नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी, आप सब इस फिल्म को पुरे परिवार के साथ देखने जाए। फिल्म में “रिषभ कश्यप” (गोलू ), अभिनेत्री “रीचा दीक्षित” और खलनायक के किरदार में “अवधेश मिश्रा” और “हैरी जोश” नजर आएंगे। अभिनेत्री “किरण यादव” ,”तेज बहादुर” ,”सुरेंद्र मिश्रा, मेहनाज श्रॉफ”, विजय आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत व रंजन सिन्हा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -