Dinesh with amrapali new movie nirahua chalal london still
एक दिन में 2 मिलियन पार

7 अक्टूबर 2016 से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मोकामा 0 किलोमीटर’ अब यूट्यूब पर आउट होते ही पूरी तरह वायरल हो चुकी हैं। जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इन दिनों यूट्यूब पर धमाका मचा रखा है। वैसे भी दोनों की फ़िल्मी केमेस्ट्री काफी स्ट्रॉन्ग रही है और यूट्यूब पर दोनों मिलकर धूम मचाते रहे हैं।

यह भी पढ़े: Power Tanatan: ‘कल्लू’ का सबसे हॉट सॉन्ग……. फिल्म के सेट से फोटो वायरल

संतोष मिश्रा निर्देशित बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्म ‘मोकामा 0 किलोमीटर’ को वैलेंटाइन वीक के खास मौके पर यू ट्यूब पर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स कंपनी ने रिलीज कियी था। रिलीज होते ही फिल्म वायरल हो गई और शुरुआती 24 घंटे में ही ‘मोकामा 0 किलोमीटर’ को 2 मिलियन व्यू मिले। अभी तक फिल्म 2 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर गई है।

Advertisement

यह भी पढ़े: यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं निरहुआ की ये एक्शन फिल्म……. जबकि सिनेमाघरों में सुपरहिट

यूट्यूब पर मिल रही इस शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए आम्रपाली दुबे भी बेहद खुश नज़र आ रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से इसका जिक्र करते हुए लिखा हैं “फिल्म ‘मोकामा 0 किलोमीटर’ को इतना अच्छा परिणाम आप सभी के आशीर्वाद के कारण मिला हैं, हमें इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद”


फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का कमाल-धमाल काम है, और फिल्म के गाने भी काफी मनोरंजक है। फुलटू मसाला होने की वजह से इसे बॉक्स ऑफिस पर भी देखा गया था, और अब यूट्यूब पर भी ये तेजी से नए रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है। इस फिल्म को सीपीआई मूवीज प्रोडक्शन हाउस ने तैयार किया है और निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया है। फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं।