rani mukharjee Hichki movie new poster out now
रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग

‘ब्लैक‘, ‘तलाश‘, ‘हम तुम‘ जैसी ज़बरदस्त हिट फिल्में और अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी रानी मुखर्जी शादी के 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं। दरअसल रानी यशराज बैनर्स की फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक कर रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही लॉन्च किया जा चूका हैं और अब ‘हिचकी’ का नया पोस्टर आउट हो गया है।

इसे भी पढ़े: 1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है – अमिताभ बच्चन

रानी की आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान परिवार के ऊपर लगा दिया था। मगर इनदिनों रानी मुखर्जी ‘हिचकी’ से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की तैयारियों में जुटी है। ‘हिचकी’ के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा जबकि प्रोड्यूसर मनीष शर्मा है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: रोंगटे खड़े करने वाला हैं ‘परी’ का नया टीज़र…… आपने देखा क्या?

इस फिल्म का नया पोस्टर हिचकी के ऑफिसियल ट्वीटर अकॉउंट से जारी किया है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


इस फिल्म में रानी मुखर्जी टीचर के किरदार में नजर आएंगी। वो एक ऐसी टीचर की भूमिका निभाने वाली है जिसे ‘हिचकी’ आने की बीमारी है और उनकी इस बीमारी के चलते उन्हें किस तरह की परेशानियां झेलनी पड़ती है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ‘हिचकी’ का ऐलान किया गया है।


‘हिचकी’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो जिंदगी में हुए एक बहुत बड़े नुकसान को मौके में तब्दील करती है। लड़की को बार-बार हिचकी आती है। वह टीचर बनना चाहती हैं लेकिन उसे ये कहा जाता है कि टीचिंग में उसके लिए जॉब मिलना बहुत मुश्किल है। इसके बाद जब उसे एक मौका मिलता है तो किस तरह वह खुद को प्रूव करती है।