Friday, June 21, 2024
HomeBollywood1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है - अमिताभ बच्चन

1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है – अमिताभ बच्चन

यह एक जीवनकाल है

वैलेंटाइन वीक का दूसरा द‍िन है प्रपोज डे, इस द‍िन ज‍िसे आप चाहते हैं उसे अपने द‍िल की बात बता दें। ऐसा ही कुछ करते नज़र आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन। जी हां, हालही में अमिताभ बच्चन ने अपने चाहने वालो के साथ अपने जीवन काल से जुडी ख़ास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे आप देख पाएंगे की 1969 से 2018 तक अमिताभ के फ़िल्मी सफर का जीवन काल कैसा रहा हैं।

अभी पढ़े: दिल्ली का दिल लूटने पहुंचे अक्षय कुमार……. गैलागियस यूनिवर्सिटी में यूँ हुआ स्वागत

अपने जज्‍बातों को शब्‍दों में बयां करने के ल‍िए लोग खासतौर पर वैलेंटाइन मंथ का इंतजार करते हैं। वैसे तो वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है, लेक‍िन उससे पहले ही लोग तैयारी करने लगते हैं। इसी बीच अमिताभ वैलेंटाइन वीक को ख़ास बनाने के लिए इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साँझा किया हैं।

अभी पढ़े: करण जौहर के जुड़वा बच्चों का जन्मदिन रहा स्पेशल…… पार्टी में पहुंचे ये स्टार

48 वर्ष के इस लम्बे समय को एक तस्वीर में समेटे अमिताभ ने शेयर करते हुए लिखा हैं “1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है” इस बीच इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी हिट फिल्मे दी हैं। जिससे लोगो में उनके अभिनय व कला का बोलबाला रहा।

From 1969 to 2018 .. gosh .. that’s a lifetime ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


अमिताभ फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। कहा जा रहा है कि अमिताभ की फिल्मों का असर उनकी अपकमिंग ‘फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी देखने को मिल सकता हैं। इसके पहले वायरल हो रही तस्वीरों में अमिताभ की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में उनके लुक की एक झलक देखने को मिली। तस्वीरों में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -