Saturday, February 24, 2024
HomeGossipनिरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ का ट्रेलर जारी.... एक्शन के साथ लगा रोमांस...

निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ का ट्रेलर जारी…. एक्शन के साथ लगा रोमांस का तड़का

Sougandh forth poster out now
सौगंध का ट्रेलर

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म ‘सौगंध’ का ट्रेलर आज कुछ समय पहले ही यूट्यूब के लोकप्रिय चैनल ‘वेव म्यूजिक’ पर जारी कर दिया गया है, जिसमें जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के जबरदस्त एक्शन के साथ अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य संग रोमांस का तड़का नजर आ रहा हैं। वहीं, इसमें निरहुआ के एक से बढ़कर एक डायलॉग भी काफी आकर्षक है।

इसे भी पढ़े: मम्मी-पापा की 25वी शादी की सालगिरह पर कल्लू ने कहा……. ‘हर बेटे के लिए भगवान’

ट्रेलर की बात करे तो इसमें निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की लव स्‍टोरी जबरदस्‍त है। फिल्‍म में एक्‍शन के साथ रोमांस बेस्‍ड है। जिसकी झलक इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रही है। इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और खलनायक अमित शुक्ला आमने सामने टकराते नज़र आएँगे।

इसे भी पढ़े: ‘पैडमैन चैलेंज’ में अब भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी शामिल, देखें तस्वीरें

वीडियो की शुरुआत निरहुआ के रौद्र रूप में दुश्मन पर हमले के साथ होती हैं। उसके बाद उनका धमाकेदार डायलॉग “गावेनि तो आत्मा हिल जाए, बजावे नि तो शरीर, नाम हैं राजू, मर्द के जवां में वीर। जे अपने बात के ना वो बाप के ना” एक्शन के साथ सटीक बैठ रहा है। फिर चालू होती हैं निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की लव केमेस्ट्री। आगे देखने के लिए ट्रेलर निचे हैं।

फिल्‍म ‘सौगंध’ के निर्देशक विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और उदय भगत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -