Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ...

ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ वायरल

Trailer Out Ye Ishq Bada Bedardi Hai
ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं का ट्रेलर आउट

मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म “ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं” का ट्रेलर आउट हो चूका हैं। इतना ही नहीं बल्कि रिलीज़ के कुछ समय बाद से ही देखते ही देखते यह वायरल भी हो गया और दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। जैसा की फिल्‍म के टाइटल से समझा जा सकता है इस फिल्म में , प्रेम, तड़प और इमोशन के साथ, रूठना – मनाना भी हैं।

इसे भी पढ़े: फिल्म “सखी के बियाह” की रिलीज डेट आउट…… जल्द ही सिनेमाघरो में

फिल्म “ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं” रोमांस से भी भरपूर होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित और इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।फिल्म में रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी साथ ही फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है।

इसे भी पढ़े: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेलर

ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें रोमांस के साथ एक्शन भी नायाब हैं। ट्रेलर की शुरुआत ही डायलॉग और एक्शन सीन के साथ की गई हैं। जिसमे दो अलग – अलग लड़किया एक लडके से प्यार कर बैठती हैं। मगर इस प्यार के खिलाफ कुछ लोग रहते हैं लेकिन प्रेमी भी एक लड़की को जी जान से ज्यादा प्यारे करने लगता हैं और उसे पाने के लिए वो दुश्मनो से का सवर्नाश कर रहा हैं।

फिल्म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल श्रीवास्तव, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग-अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है और जल्द ही इसे रिलीज किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -